Breaking News

रामलला के दर्शन से हुई असीम शांति की अनुभूति: केजरीवाल

• दिल्ली के सीएम ने भगवंत मान संग किए प्रभु रामलला के दर्शन, परिवार भी रहा साथ

अयोध्या। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंह अपने परिवार के साथ आज राम मंदिर में रामलला का दर्शन करने के लिए पहुंचे। दोपहर लगभग 12:20 पर उनका चार्टर्ड प्लेन दिल्ली से महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर उतरा जहां प्रोटोकॉल में कल सुरक्षा के बीच वीआईपी गेट नंबर 11 से राम जन्मभूमि परिसर में प्रवेश करने के बाद उन्होंने रामलला के दर्शन पूजन किए।

रामलला के दर्शन से हुई असीम शांति की अनुभूति: केजरीवाल

रामलला का दर्शन करना मेरे लिए सौभाग्य

इस मौके पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज रामलला का दर्शन पूजन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, प्रभु राम का दर्शन करके असीम शांति का अनुभव मिला, बहुत अच्छा लगा, इसका वर्णन शब्दों में नहीं किया जा सकता।

पूरे समाज और पूरे विश्व के लिए सौभाग्य की बात है। अयोध्या में भव्य और सुंदर मंदिर बनकर तैयार हुआ है। प्रतिदिन लाखों राम भक्त दर्शन पूजन करने आ रहे हैं, आस्था देखकर दिल गदगद हो जाता है और हमने भगवान से सबके लिए देश के लिए सुख शांति और स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है।

रामलला के दर्शन से हुई असीम शांति की अनुभूति: केजरीवाल

धार्मिक आस्था वाला देश है भारत: मान

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि परिवार के साथ प्रभु राम के दर्शन हुए। लंबे समय से इच्छा थी, आज आना हुआ। भारत धार्मिक आस्था वाला देश है, कोई पर्व और कोई त्यौहार जब मनाया जाता है तो हम लोग इकट्ठे होकर मनाते हैं।

राम लला का दर्शन पूजन करने के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरे परिवार संग देश में तरक्की और सबसी खुशहाली सुख, शांति और भाईचारा की प्रार्थना की है। भारत एक गुलदस्ता है और गुलदस्ते के अलग-अलग रंग है, फल फूल की अपनी सुगंध है, अयोध्या जाकर बहुत अच्छा लगा।

रामलला के दर्शन से हुई असीम शांति की अनुभूति: केजरीवाल

आज ही पहुंचे थे आध्यात्मिक गुरू जग्गी वासुदेव

बता दें कि आज ही रामनगरी में आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु जग्गी वासुदेव भी पहुंचे हैं। उनका विमान जैसे ही महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर पहुंचा तो भक्तों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान अयोध्या विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विशाल सिंह के नेतृत्व में राम जन्मभूमि परिसर में वीवीआइपी मार्ग गेट नंबर 11 से प्रवेश होने के बाद सीधे राम मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने रामलला का दर्शन पूजन किया।

इस मौके पर आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव ने कहा कि हमारा सौभाग्य हम आए हैं अयोध्या 500 वर्षों बाद यह दिन आया है। यह बहुत महत्वपूर्ण समय है।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...