Breaking News

जानें कौन है राकेश वरेमा जिसका नाम सुसाइड नोट में लिख, पूरे परिवार ने की आत्महत्या

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक दंपति और एक अन्य महिला ने सो रहे दो बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दी और इसके बाद खुद अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित एक सोसाइटी में हुई है।

इस घटना में एक महिला और पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर है कि वह दूसरी महिला मृतक पति की दूसरी पत्नी है। वहीं मरने वाले दोनों बच्चों की उम्र 14 साल के करीब है। शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि फाइनैंशल क्राइसिस की वजह से सुसाइड और हत्या की गई है।

घटना की जांच कर रही पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी बदामद हुआ है जिसमें लिखा हुआ है कि हमारी मौत का जिम्मेदार राकेश वर्मा है। आपको बता दें कि सुसाइड करने वाले पुरुष का नाम गुलशन वसुदेवा बताया जा रहा है वही खबरों की मानें तो सुसाइड करने वाली दूसरी महिला को उसकी दूसरी पत्नी भी कह रहै है। लेकिन एक शख्स समाने आया है जो आपको गुलशन का भाई कह रहा है और उसनें मरने वाली दूसरी महिला का को सिर्फ गुलशन की सहायिका बताया है।

Loading...

मौके पर पहुंची पुलिस इस पूरे मामले को अलग अलग एंगल से जोड़ कर देख रही है। उनमें से एक एंगल ये है के गुलशन कुमार ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर सुसाइड की है।लेकिन अभी तक इस बात पर पुलिस ने भी अपनी प्रतिकिया नहीं दी है।पुलिस का कहना है इंदिरापुरम की कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी में यह पूरा परिवार आठवीं मंजिल पर रहता था। आठवी मंजिल से छलांग लगाने से पहले ही उस दंपति ने अपने बच्चों का मार दिया और घर में एक खरगोश था उसे भी मार दिया।

आठवी मंजिल से छलांग लगाने से पहले ही उस तीनों ने घर की दीवार पर कुछ पांच पांच सौ के नोट चिपका दिए और कुछ चेक भी चिपकाए। इन चेक और नोट के बारे में सुसाइड नोट में लिखा मिला कि इस पूरे पैसे से पूरे परिवार का एक साथ अंतिम संस्कार कर दिया जाए।

खुद को गुलशन वासुदेवा का भाई कहने वाले इस शख्स का नाम हरीश है। उसका कहना है कि मरने वाली दूसरी महिला संजना गुलशन की पत्नी नहीं है। गुलशन तो कपड़ों का व्यपार करता था जिसमें उसके साढु ने उसे धोखा दे दिया और उसे 2 करोड़ का नुकसान हो गया था। शायद यही वजह थी कि गुलशन ने अपने सुसाइड नोट में अपने साढू राकेश वरेमा का नाम लिखा है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

इन सुपरफूड्स में भरपूर मात्रा उपल्बध है, विटामिन बी 12…

“विटामिन बी 12” सेहत के लिए बहुत आवश्यक है। इसकी कमी व्यक्ति के शारीरिक और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *