Breaking News

नहर में गिरी इनोवा, 10 की मौत

मथुरा. थाना मगोर्रा के मथुरा जाजमपट्टी रोड पर रविवार तड़के मकेरा नहर में एक इनोवा कार अनियंत्रित हो कर गिर गई।जिससे इससे सवार 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,सभी मारने वाले बरेली के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मरने वालों में 5 पुरुष और 5 महिलाएं हैं।इसमें से 9 एक ही परिवार के सदस्य थे।कार में 10 लोग सवार थे।

चालक का शव काफी देर बाद नहर में कुछ दूर मिला। ग्रामीणों में पुलिया पर होने वाले हादसों को लेकर रोष है और वे शव नहीं उठने दे रहे। घटना के करीब ढाई घंटे तक कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। इसके बाद गोवर्धन तहसीलदार देवेंद्र सिंह और एसपी देहात आदित्य शुक्ला पहुंचे।जिसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।

जानकारी के मुताबिक महेश शर्मा निवासी राजीव कालोनी सुभाष नगर बरेली अपनी पत्नी दीपिका शर्मा और परिवार के अऩ्य लोगों पूनम शर्मा, हार्दिक शर्मा, रितिक शर्मा, रोहन, खुशबू, हिमांशी और सुरभि के साथ दौसा, राजस्थान स्थित मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने गए थे।
सभी रात करीब 11 बजे वहाँ से निकले थे। अलसुबह दर्शन करके वे इनोवा कार से भरतपुर की तरफ से मथुरा की ओर आ रहे थे कि मथुरा-जाजमपट्टी रोड पर कार अनियंत्रित होकर मकेरा नहर में जा गिरी।तड़के सुबह का वक्त होने से कोई उनकी आवाज नहीं सुन सका। कुछ देर बाद राहगीरों ने नहर में कार गिरी देखी तो अन्य लोगों को इकट्ठा किया और बचाव कार्य शुरू किया। इसमें 9 लोगों की मौत हो चुकी थी। लोगों की मदद से सभी शव निकाले गए। कार अभी नहर में ही फंसी है। सूचना देने पर मगोर्रा पुलिस मौके पर पहुंच और बचाव कार्य में जुट गई।
घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है,वे शव उठने नहीं दे रहे हैं। उनका कहना है कि आये दिन पुलिया पर हादसे होते रहते हैं।

Loading...

मृतकों के नाम पते की जानकारी दीपिका शर्मा के आधार कार्ड से हुई। कार चालक की पहचान उसके ड्राइविंग लाइसेंस से हरिश्चंद्र निवासी बिछुरिया,थाना दिनावर बरेली के रूप में हुई। नहर से कार निकालने के लिए क्रेन मंगा ली गई है,लेकिन ग्रामीण कार निकालने नही दे रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिया संकरी है। रेलिंग टूटी है सड़क का चौड़ीकरण कराया जाए।करीब तीन घंटे बाद गोवर्धन तहसीलदार और एसपी देहात आदित्य शुक्ला पहुंचे।
जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी और एसएसपी विनोद कुमार मिश्रा भी मौके पर पहुंचे।एडीएम एलओ रमेश चंद्र,एसडीएम गोबर्धन सदानंद गुप्ता,तहसीलदार, नायाब तहसीलदार के अलावा मगोर्रा और गोबर्धन थाने की पुलिस भी मौके पर मौजूद है। सभी शवों को निकाल कर सभी शवों को प्राइवेट वाहन और पुलिस की गाड़ी से मर्चरी भेजा गया। काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने शव उठाने दिए।इस दौरान भाजपा विधायक को भी स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा।

रिपोर्ट: राकेश चौहान

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गोरखनाथ मंदिर में लगने वाले खिचड़ी मेले की तैयारी शुरू

गोरखपुर। मकरसंक्रांति यानि खिचड़ी के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगने वाले मेले की तैयारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *