Breaking News

सुनो सुनो सुनो…विजय को किया गया जिला बदर, पुलिस ने अभियुक्त के दरवाजे गाजे-बाजे के साथ की मुनादी, डीएम ने किया है छह माह के लिए जिला बदर

बिधूना। कस्बा बिधूना के मोहल्ला अम्बेडकर नगर जिला बदर अभियुक्त के दरवाजे पर पुलिस ने जाकर ढोल-नगाड़े के साथ मुनादी की। इस दौरान मोहल्ला के लोग अपने दरवाजों पर खड़े होकर पुलिस की मुनादी सुनती रहे।

कस्बा के मोहल्ला अम्बेडकर नगर निवासी विजय सिंह पुत्र सुबोध सिंह पर मारपीट, एससीएसटी व समाज में भय फैलाने का मामले दर्ज है। जिस पर पुलिस की रिपोर्ट के अधार पर जिलाधिकारी ने विजय सिंह को छह माह के लिए जिला बदर कर दिया है।

बेला में दबंगो ने युवक के साथ की मारपीट… वीडियो वायरल

जिलाधिकारी द्वारा विजय सिंह को जिला बदर किये जाने को आदेश जारी करने के बाद शुक्रवार को कस्बा इंचार्ज हेमन्त सिंह ने पुलिस फोर्स, लाउडिस्पीकर व ढोल-नगाड़े के साथ विजय सिंह दरवाजे पर जाकर मुनादी की।

कस्बा इंचार्ज हेमन्त सिंह ने ढोल-नगाड़े के साथ मुनादी करते हुए कहा… सुनो सुनो सुनो जिलाधिकारी द्वारा विजय सिंह पुत्र सुबोध सिंह निवासी अम्बेडकर नगर नवीन बस्ती को छह माह के लिए जिले की सीमाओं से निष्काशित किया गया है। वह जिले में नहीं रह सकता है।

वह इस अवधि में यदि विजय सिंह जिले की सीमा के अन्दर पाया गया तो इसे जिलाधिकारी के आदेश की अवहेलना माना जायेगा। जिसके चलते उसके विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई अमल में लायी जायेगी। मोहल्ले में ढोल-नगाड़े व लाउडिस्पीकर आवाज सुनकर आस पास के लोग अपने दरवाजे पर खडे होकर उक्त मुनादी सुनते नजर आये।

रिपोर्ट-राहुल सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

जिले के कटघर थाने में नए कानून के तहत पहला केस, पति के खिलाफ मारपीट का मामला हुआ दर्ज

नए कानून के तहत मुरादाबाद के कटघर थाने में सोमवार को पहला केस दर्ज किया ...