Breaking News

इस नए लुक में नजर आई मलाइका अरोड़ा, बार – बार लोग देख रहे तस्वीर

मलाइका अरोड़ा के स्टाइलिश लुक्स से आप अच्छी तरह वाकिफ हैं वो कुछ भी पहने लाजवाब ही लगती हैं. एक बार फिर मलाइका काले लिबास में दिखीं तो देखने वालों की आंखें उनकी शरारती अदाओं पर ही जा टिकीं.

अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वो अर्जुन और मलाइका ही बता सकते हैं लेकिन फिलहाल दोनों ने इस पर चुप्पी साध रखी है. दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में 5 साल से हैं और अब दोनों अपनी फ्यूचर प्लानिंग भी कर रहे हैं. इस साल शादी में बंधने वाले सितारों में इनके नाम की अटकलें भी लगाई जा रही हैं.

डीप क्लीवेज वाले गाउन के साथ मल्ला ने बेहद खूबसूरती नेकपीस कैरी किया था जो उनकी खूबसूरती में और भी चार चांद लगा रहा था. उस पर मलाइका की खूबसूरत मुस्कान जो हर बार ही दिल लूट लेती है. इस बार उनकी मुस्कान पूरी महफिल ही लूट ले गई.

वैसे अपने स्टाइल के अलावा इन दिनों मलाइका अपनी दूसरी शादी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि इस साल वो शादी के बंधन में फिर से बंध जाएंगी. जल्द ही ये सगाई करने जा रही हैं वो भी पेरिस में.

कभी इठलाकर कभी बलखाकर मलाइका ने सारी लाइमलाइट बंटोर ली. ब्लैक गाउन पहले मलाइका ने जमकर पोज दिए और एक से बढ़कर एक स्टाइल से दिल चुरा लिया. मलाइका का ये हॉट अवतार लोगों को फिर से खूब भा गया.

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...