Breaking News

Mission Impossible 7 Part 2 हुई पोस्टपोन, टॉम क्रूज की फिल्म का इंतज़ार होगा अब और लंबा

टॉम क्रूज़ की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन: इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट 2 का इंतज़ार लंबा होने वाली है. हॉलीवुड में करीब तीन महीने से एक्टर्स की चल रही स्ट्राइक का असर इस फिल्म पर पड़ा है.

अब ये फिल्म एक साल देर से आएगी. टॉम मिशन इम्पॉसिबल 7 का पार्ट 2 अगले साल यानी 2024 में आना था, लेकिन अब स्ट्राइक की वजह से इसे पोस्टपोन कर 2025 तक खिसका दिया गया है. इसके पोस्टपोन से साफ हो गया है कि हॉलीवुड की कई और फिल्में भी अब देर से रिलीज़ होंगी.हॉलीवुड रिपोर्टर ने खुलासा किया कि इस सीक्वल की प्रीमियर डेट 28 जून, 2024 थी, जिसे अब आगे बढ़ाकर लगभग एक साल बाद 23 मई, 2025 कर दिया गया है. आपके बता दें कि स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ टेलिविजन और रेडियो आर्टिस्ट (SAG-AFTRA) की स्ट्राइक 100 दिन से ज्यादा वक्त से जारी है, जिसके चलते पूरा हॉलीवुड फिल्म प्रोडक्शन ठप हो गया है.

100 दिन से जारी है हड़ताल

हड़ताल लगातार तीन महीनों से ज्यादा वक्त से चल रही है. इस स्ट्राइक में कई मशहूर अभिनेता भी शामिल हुए. इसके चलते कई हाई प्रोफाइल शो और कई बड़ी फिल्मों के प्रोडक्शन पर रोक लग गई है. इनमें नेटफ्लिक्स की ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’, डिज्नी और मार्वल की ‘ब्लेड’ और पैरामाउंट की ‘एविल’ जैसी फिल्में शामिल हैं, जिनकी शूटिंग को रोक दिया गया है.

ये फिल्में भी हुईं पोस्टपोन

हॉलीवुड में चल रही उथल-पुथल का असर कई बड़े प्रोजोक्स पर पड़ रहा है, जिनसे फिल्मों की रिलीज डेट आए दिन बदलती जा रही है. ड्यून: पार्ट 2 को मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, जिसे देखने के लिए फैंस को अगले साल तक का इंतजार करना पड़ेगा. पैरामाउंट ने ऐलान किया कि ए क्वाइट प्लेस: डे वन, ल्यूपिटा न्योंगो स्टारर पोस्ट-एपोकैलिक हॉरर सीरीज की रिलीज डेट को भी मार्च से आगे बढ़ा दिया है आपके बता दें कि मिशन: इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट 1 इसी साल जुलाई में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म फिल्म ने वर्ल्डवाइड 46 सौ करोड़ रुपये से ($560 मिलियन) ज्यादा की कमाई की थी. एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज होने के 21 दिनों के अंदर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर उपलब्धि हासिल करने वाली टॉम क्रूज की यह पहली फिल्म बनी. इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग इस साल जुलाई से ही बंद है.

About News Desk (P)

Check Also

अक्षय कुमार और परेश रावल ने अपनी 21वीं फिल्म सरफिरा के साथ पूरी की गोल्डन पार्टनरशिप

सरफिरा का एनर्जेटिक ट्रेलर इस हफ्ते सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। ...