Breaking News

श्रावण मास में मोदी की काशी यात्रा, CM योगी ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को काशी यात्रा पर पहुँच रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि श्रावण मास में ही प्रधानमंत्री का आगमन वाराणसी हो रहा है। कार्यक्रम को सफल बनाना हम सभी की जिम्मेदारी है।

पिता ने मॉर्निंग वॉक के लिए कहा तो नाराज बेटे ने खुद को मार ली गोली, जानिए हैरान कर देने वाली खबर

गोरखपुर में अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बाद मुख्यमंत्री काशी पहुँचे थे। यहां उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ मन्दिर एवं श्री काल भैरव मन्दिर में विधिवत दर्शन-पूजन किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित काशी यात्रा के कार्यक्रम की तैयारियों के दृष्टिगत कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

श्रावण मास में मोदी की काशी यात्रा CM योगी ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी तैयारियां समय से पूर्ण कर ली जाएं। इसमें कोई कमी नहीं रहती चाहिए. सम्भावित बरसात के दृष्टिगत समुचित तैयारी सुनिश्चित रहे। मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। सभी को श्रावण मास की बधाई दी।

होम ट्यूशन में भी सुरक्षित नहीं लड़कियां

कहा कि प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के साथ ही, श्रावण मास के दौरान वाराणसी में निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराए जाने हेतु विद्युत विभाग के अभियन्ताओं को निर्देश दिए। जी-20 समूह के कार्यक्रम के दौरान शहर में की गयी विद्युत सजावट की भांति ही प्रधानमंत्री के आगमन पर विद्युत सजावट कराए जाने के निर्देश दिए।

रिपोर्ट-डॉ दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...