Breaking News

अचानक शरद पवार से मिलने पहुंचे थे भतीजे अजित, वजह जानकर चौक उठे लोग

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के संस्थापक शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार की शुक्रवार को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में सर्जरी की गई। प्रतिभा पवार को हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद उनसे मिलने के लिए उपमुख्यमंत्री अजित पवार एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के आधिकारिक आवास ‘सिल्वर ओक’ गए।

अपने चाचा के खिलाफ बगावत करने के बाद अजित पवार पहली बार सिल्वर ओक गए। चाचा शरद पवार से मुलाकात के बाद अजित ने शनिवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो अपनी चाची से मिलने गए थे, जहां शरद और सुप्रिया सुले से भी मुलाकात हुई।

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने बताया कि अस्पताल में चाचा शरद पवार और सुप्रिया सुले भी मौजूद थीं। उन्होंने कहा, ‘पवार साहब ने इस दौरान मुझे एक लेटर दिया जो शिक्षा विभाग के संबंध में है। शरद पवार हमारे लिए प्रेरणास्रोत हैं और आदरणीय हैं। मेरे कक्ष में भी उनकी फोटो है।’ अजित ने कहा कि NCP को मजबूत करने के प्रयास किए जाएंगे।

मुझे गठबंधन या फिर कांग्रेस के साथ आने को लेकर कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि खाली पदों पर नौकरियों के संबंध में समीक्षा होने वाली है। कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं अपने स्तर पर फैसला लूंगा। इसमें शिंदे और फडणवीस भी मदद करेंगे।

अजित पवार ने एक बार फिर शरद पवार को अपना प्रेरणास्रोत बताया। इस दौरान उन्होंने उनकी तस्वीर इस्तेमाल करने की बात भी स्वीकार की। अजित ने कहा कि शरद ने उन्हें शिक्षा विभाग से संबंधित मामले को लेकर पत्र सौंपा। उन्होंने कहा, ‘यह हमारी परंपरा है कि हम परिवार को हमेशा महत्व देते हैं। ऐसा मेरे माता-पिता ने सिखाया है। मुझे अपने परिवार से मिलने का अधिकार है। आप जानते हैं कि मेरी चाची अस्पताल में भर्ती थीं, इसलिए मैं उनसे मिलने गया था। मैंने अपने अंतरात्मा की आवाज सुनी और मैंने उनसे मिलने चला गया।’

 

About News Room lko

Check Also

9.4 करोड़ को खसरे के टीकों से मिली सुरक्षा, WHO ने कहा- टीके इतिहास के सबसे शक्तिशाली आविष्कार

टीकाकरण से 50 वर्षों में दुनिया भर में करीब 15.4 करोड़ लोगों की जान बचाई ...