Breaking News

Nokia जल्द लॉन्च कर सकती है नया फ्लिप फोन, रेंडर्स हुए लीक

HMD Global धीरे-धीरे फीचर फोन पर फोकस करती नज़र आ रही है। 2019 के आखिर में कंपनी ने Nokia 2720 Flip लॉन्च किया था, जो नाम से ही पता चलता है कि यह एक फ्लिप फोन था। अब एक नया डिवाइस विकास में नज़र आ रहा है। एक ताज़ी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि FCC पर Nokia के एक नए क्लैमशेल (फ्लिप) डिवाइस के रेंडर सामने आए हैं।

NokiaPowerUser की रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर TA-1295 के साथ एक नए Nokia डिवाइस के रेंडर्स अमेरिका की FCC सर्टिफिकेशन एजेंसी की साइट पर लिस्ट किए गए हैं। सर्टिफिकेशन प्राप्त करने वाले फोन के रेंडर से पता चलता है कि यह फ्लिप डिज़ाइन के साथ आएगा। सर्टिफिकेशन में मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी तो नहीं मिलती, लेकिन इतना पता चलता है कि डिवाइस नैनो-सिम स्लॉट, 4G एलटीई और वाई-फाई 2.4 गीगाहर्ट्ज़ कनेक्टिविटी से लैस होगा।

रिपोर्ट आगे बताती है कि डिवाइस KaiOS सपोर्ट करेगा। हालांकि इसमें Google Duo जैसे ऐप्स का सपोर्ट नहीं होगा। याद दिला दें कि एचएमडी ग्लोबल दिसंबर 2019 में Nokia 2720 Flip को लॉन्च किया था और यह फोन भी KaiOS पर काम करता है। इस फोन में Kai App Store शामिल था और कुछ OTT ऐप्स पहले से इंस्टॉल आते थे।

अब गूगल ऐप्स का पहले से प्री-लोड ना आना कहीं न कहीं इशारा है कि आगामी फीचर फोन को चीन में लॉन्च किया जा सकता है, जहां Google ऐप्स पर प्रतिबंध है। सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि फोल्ड होने वाले डिज़ाइन के साथ आने वाले इस फोन में सिंगल कैमरा होगा और यग 1500mAh बैटरी से लैस होगा। इस बैटरी का मॉडल नंबर BV-6A होगा।

About Ankit Singh

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...