OnePlus फिटनेस बैंड के लॉन्च डेट का ऐलान, क्या होगी कीमत?

OnePlus फिटनेस बैंड भारत में अगले हफ्ते हो रहा है लॉन्चOnePlus फिटनेस बैंड में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर का सपोर्ट मिलेगा. चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने अपने फिटनेस बैंड लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से लगातार OnePlus फिटनेस बैंड को लेकर रिपोर्ट्स आती रही हैं और अब लॉन्च डेट कन्फर्म हो चुकी है.

OnePlus ने मीडिया इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है. कंपनी 11 जनवरी को OnePlus Band लॉन्च कर रही है. ये कंपनी की तरफ से वेयरबेल मार्केट में एंट्री करने जैसा ही है, क्योंकि अब तक कंपनी ने न ही स्मार्ट वॉच लॉन्च की है और न ही स्मार्ट बैंड.

OnePlus Band में टच स्क्रीन डिस्प्ले होने की पूरी उम्मीद है और इसमें फिटनेस बेस्ड कई फीचर्स मिलेंगे. इनमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट सेंसर, कैलरी काउंटर और अलग अलग वर्कआउट मोड शामिल होगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon ने भी OnePlus बैंड का टीजर जारी किया है.

Loading...

OnePlus Band को कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के जरिए ही बेचेगी. लेकिन इसे ऑफलाइन OnePlus स्टोर्स और पार्टनर स्टोर पर भी बेचा जा सकता है. अब सवाल ये है कि इस फिटनेस बैंड की कीमत क्या होगी?

OnePlus बैंड की कीमत 2,499 रुपये होने की उम्मीद है, क्योंकि टिस्प्टर का भी यही कहना है. कीमत कितनी होगी ये तो अब 11 जनवरी को ही क्लियर होगा. 2,499 रुपये की कीमत पर भारत में इसे शाओमी और रियलमी के बैंड से कड़ी टक्कर मिलेगी. हालांकि रियलमी और वन प्लस BBK Electronics के अंदर ही आते हैं.

OnePlus Band में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर के साथ साइकलिंग, क्रिकेट , पूल, स्विमिंग और योगा जैसे मोड्स दिए जा सकते हैं. OnePlus के इस फिटनेस बैंड में 1.1 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले दी जा सकती है और इसकी बैटरी बैकअप 14 दिन की हो सकती है.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

सेबी ने रिलायंस-फ्यूचर ग्रुप के सौदे को दी मंजूरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एमेजॉन को झटका देते हुए सेबी यानी भारतीय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *