Breaking News

प्राकृतिक गैस की भारी किल्लत से जूझ रहा पाकिस्तान, विपक्ष ने इमरान सरकार को घेरा

जिस समय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इस्लामी देशों के संगठन ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इस्लामिक को-ऑपरेशन (आईओसी) की अफगानिस्तान मसले पर विशेष बैठक बुला कर अपनी अंतरराष्ट्रीय प्रोफाइल बढ़ाने की कोशिश की है, देश में विपक्ष ने उनकी सरकार के खिलाफ जोरदार आंदोलन छेड़ दिया है।

देश में प्राकृतिक गैस की भारी किल्लत और रोजमर्रा की जरूरी चीजों के बढ़े दाम से विपक्षी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार को घेरने का खास मौका मिल गया है।

आईओसी की विशेष बैठक यहां रविवार को हुई। इस बीच शुक्रवार से पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) ने अपना सरकार विरोधी अभियान शुरू कर दिया।  घरेलू उपभोक्ताओं को भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। पाकिस्तान में महंगाई भी हाल में तेजी से बढ़ी है। इसका बहुत खराब असर लोगों की आम जिंदगी पर पड़ रहा है।

शुक्रवार को एक बयान में उन्होंने कहा- इससे जाहिर हो गया है कि पीटीआई सरकार अकुशल और अक्षम है। उन्होंने कहा- ‘हम पर जो अकुशल सरकार थोप दी गई है, वह नया पाकिस्तान बनाने की बात करती थी। वह कहती थी कि नए पाकिस्तान में विदेश से लोग रोजगार पाने के लिए पाकिस्तान आएंगे। लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है। लोगों को गैस के लिए तरसना पड़ रहा है।’

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...