Breaking News

पाकिस्तान : शहबाज के मंत्री की सड़क हादसे में मौत, पुलिस कर रही जाँच

पाकिस्तान में धार्मिक मामलों के मंत्री मुफ्ती अब्दुल शकूर की इस्लामाबाद में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंत्री अकेले अपनी कार ड्राइव कर रहे थे। इस दौरान उनकी कार को एक अन्य वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।

शूकर को पॉलीक्लिनिक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने एक बयान में कहा, “दुर्घटना में शामिल वाहन में मौजूद पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।”

इस्लामाबाद के पुलिस महानिरीक्षक अकबर नासिर खान ने मीडिया को बताया कि मंत्री अपनी कार अकेले चला रहे थे जब वह दूसरे वाहन से टकरा गए। खान ने कहा, “सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।” आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने घटना की गहन जांच के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि शकूर मौलाना फजलुर रहमान के जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम फजल (JUI-F) के वरिष्ठ सदस्य थे, जिनकी पार्टी सत्तारूढ़ गठबंधन का हिस्सा है। जेयूआई-एफ ने कहा है कि मंत्री के जनाजे की नमाज रविवार को खैबर-पख्तूनख्वा प्रांत के लक्की मरवत जिले के ताजबी खेल इलाके में अदा की जाएगी।

इस्लामाबाद पुलिस ने एक बयान में कहा कि मंत्री अब्दुल शकूर की कार शनिवार को मैरियट से सचिवालय चौक की ओर जाते समय एक हिलक्स रेवो से टकरा गई थी। मंत्री को पॉलीक्लिनिक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बयान में कहा गया, “दुर्घटना में शामिल वाहन में मौजूद पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।”

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...