Breaking News

Pati Patni Aur Woh बॉक्सऑफिस पर मचा रही धूम, कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सिनेमाघरो में इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो ने बीते रविवार दमदार प्रदर्शन करते हुए 13.5-14 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के चलते फिल्म ने तीन दिनों में ही 34 करोड़ रुपये का आकड़ा पार किया है.

कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो ने उनकी पिछली फिल्म लुका छुपी की मुकाबले तीन दिनों में ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है. इसी के साथ इस फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म पानीपत को टक्कर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़, दूसरे दिन 11.50 करोड़ और तीसरे दिन 14 करोड़ का बिजनेस किया है.

कार्तिक आर्यन,अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो अपनी कॉमेडी और मसाले की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. दर्शकों को ट्रेलर और गाने रिलीज होते ही काफी पसंद आ रहे थे .पति पत्नी और वो के कॉन्सेप्ट पर बॉलीवुड में तमाम तरह की फिल्में पहले भी बन चुकी है. इसी नाम के टाइटल की फिल्म 1978 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा, रंजीता कौर लीड रोल में नजर आए थे. कार्तिक आर्यन की फिल्म इसी का रिमेक वर्जन है. सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने के बाद एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ये सदाबहार फॉर्मूला आज भी दर्शकों के बीच हिट है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...