Breaking News

नोएडा में कुत्तों का कहर बरक़रार, हमले में एक साल के बच्चे की मौत से नोएडा अथॉरिटी पर भड़के लोग

त्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-100 में हाईराइज सोसायटी से दर्दनाक मामला सामने आया है.एक साल के बच्चे की मौत के बड़ा नोएडा सेक्टर 100 में लोगों ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किये और सड़क जाम किया।

लोगों की मांग है कि सोसायटी के सभी स्ट्रीट डॉग्स को बाहर किया जाए.नोएडा अथॉरिटी की ओएसडी इंदु प्रकाश ने कहा कि नगर निगम ज्लद ही स्ट्रे डॉग्स के लिए 4 शेल्टर होम बनवाएगा।स्थानीय लोगों के मुताबिक, सोसायटी में करीब 11 आवारा कुत्ते हैं.

मामला नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी का है. सोसायटी में रिपेयरिंग का काम चल रहा है.इसी सोसायटी में रहने वाले अन्य लोगों ने कहा कि वो लोग कुत्तों को ले जाकर उनकी नसबंदी की बात कह रहे हैं।वो कह रहे हैं कि इसके बाद वो उन्हें छोड़ देंगे। लेकिन हम उनके इस फैसले के साथ नहीं है। वो कह रहे हैं कि हम गाइडलाइंस के तहत काम कर रहे हैं लेकिन हम अपने बच्चों को मरने के लिए नहीं छोड़ सकते हैं यह निजी प्रॉपर्टी हैइसमें मध्यप्रदेश के दमोह के राजेश और उनकी पत्नी भी मजदूरी का काम कर रहे थे.  पति-पत्नी मजदूरी करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने हर रोज की तरह अपने सात महीने के बेटे अरविंद को पास में चादर बिछाकर लेटा दिया.

About News Room lko

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...