Breaking News

US राष्ट्रपति ने भारतीय मूल के दो सीईओ को दी ये बड़ी जिम्मेदारी, जानकर लोग हुए हैरान

मेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भारतीय मूल के दो सीईओ को अपनी सलाहकार टीम में शामिल किया है और उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन दो भारतीय-अमेरिकियों में फ्लेक्स की सीईओ रेवती अद्वैती और नेचुरल रिसोर्सेज डिफेंस काउंसिल के सीईओ मनीष बापना शामिल हैं। इन दोनों को व्यापार नीति और वार्ता के लिए सलाहकार समिति में शामिल किया गया है।

व्हाइट हाउस की एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, राष्ट्रपति जो बाइडेन ने 14 लोगों की एक टीम की घोषणा की है जो अमेरिकी सलाहकार समिति का हिस्सा होगी। इस टीम में रेवती अद्वैती, मनीष बापना, टिमोथी माइकल ब्रोस, थॉमस एम कॉनवे, एरिका आरएच फुच्स, मार्लन ई किम्पसन, रयान, शोंडा यवेटे स्कॉट, एलिजाबेथ शुलर, नीना ज़्लॉस्बर्ग-लैंडिस और वेंडेल पी वीक्स शामिल किए गए हैं।

रेवती अद्वैती फ्लेक्स की मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं। वह कंपनी की रणनीतिक दिशा तय करने और फ्लेक्स को बदलाव के जरिये दुनियाभर में अग्रणी बनाये रखने के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी संभालती रही हैं। रेवती के नेतृत्व में यह कंपनी लगातार आगे बढ़ रही है।

2019 में कंपनी की सीईओ बनने के बाद से अद्वैती कंपनी की रणनीतिक दिशा तैयार करने और फ्लेक्स को एक परिवर्तन के माध्यम से आगे बढ़ाने के लिए जिम्मेदार रही हैं। रेवती के साथ यह कंपनी विनिर्माण में एक नए युग को परिभाषित कर रही है।

ये लोग किसी भी व्यापार समझौते पर प्रवेश करने से पहले की बातचीत और व्यापारिक और सौदेबाजी की स्थिति, ट्रेड एग्रीमेंट्स के समझौते और उनका क्रियान्वयन और प्रशासन के मामलों को लेकर बाइडेन प्रशासन को सलाह देंगे।

 

About News Room lko

Check Also

रमजान पर मक्का जा रही बस में लगी आग, 20 लोगों की हुई मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सऊदी राज्य मीडिया ने बताया कि हज यात्रियों ...