हाथरस कांड को लेकर हिन्दू महासभा की महिला इकाईयों का प्रदेशभर में प्रदर्शन

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी के आह्वान पर पार्टी की महिला इकाई ने लखनऊ सहित राज्य के विभिन्न शहरों में हाथरस की निर्भया मनीषा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये प्रदर्शन किया और दरिन्दों के खिलाफ फास्टट्रैक कोर्ट में नियमित सुनवाई कर उन्हें फांसी की सजा देने की मांग उठायी।

लखनऊ जिला इकाई महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष डा. कुमुद लेखा सिंह ने यहां मनीषा को श्रद्धांजलि देते हुये सरकार पर सवाल खड़ा करते हुये कहा कि इस मामले में दरिन्दों के खिलाफ जल्द से जल्द काररवाई कर फांसी की सजा दिलायी। डा0 कुमुद ने कहा कि बीते 14 सितम्बर को हुयी घटना को लेकर प्रशासन ने जिस तरह की भूमिका निभायी वह किसी अपराध से कम नहीं है, इसलिये वह किसी दरिन्दे से भी कम नहीं है, इनके खिलाफ भी कड़ी काररवाई की जाये।

Loading...

हिन्दू महासभा के प्रवक्ता पंकज तिवारी ने बताया कि पार्टी की महिला प्रदेश इकाई की अध्यक्ष अर्चना तिवारी के नेतृत्व में भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में भी प्रदर्शन कर दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। इससे पहले प्रदेश अध्यक्षा अर्चना तिवारी अपने समर्थकों के साथ अयोध्या के सिविल लाईन स्थित गांधी पार्क में पहुंची जहां अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ धरना शुरू कर दिया, जिसमें जिला अध्यक्ष राकेश दत्त मिश्र सहित कई प्रमुख लोग मौजूद थे।

मौके पर पहुंचे स्थानीय तहसीलदार ने मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन लिया। इसी तरह औद्योगिक नगरी कानपुर के मोतीझील कारगिल पार्क गेट पर हाथरस की घटना को लेकर कानपुर की जिला अध्यक्ष मीनाक्षी गुप्ता के नेतृत्व में मनीषा को न्याय दिलाने संबंधी नारेबाजी के साथ कैंडल मार्च निकाला। इस मौके पर मीनाक्षी गुप्ता के अलावा प्रियंका श्रीवास्तव, मोनिका वैश्य, अंजलि गुप्ता, वंदना सोलंकी, तरनजीत सिंह, कमल यादव, अनिल यादव सहित काफी संख्या में लोग शामिल थे। इसके अलावा राज्य के अन्य जिलों में भी हिन्दू महासभा की महिला इकाईयों ने भी धरना प्रदर्षन कर मनीषा को न्याय दिलाने की मांग की।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

विधायक के चित्र में कालिख पोतने से उंचाहार में गरमाई राजनीति

ऊँचाहार/रायबरेली। । क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर लगी क्षेत्रीय विधायक व सपा पदाधिकारियों की होर्डिंग को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *