Breaking News

राहुल गांधी ने दिल्ली में बाइक और साइकिल मैकेनिकों से की मुलाकात, फिर जमीन पर बैठ कर करने लगे ऐसा…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ जारी है। उन्होंने मंगलवार को दिल्ली के करोल बाग में बाइक और साइकिल मैकेनिकों से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस नेता एक दुकान में मिस्त्रियों के साथ जमीन पर बैठ गए और बाइक ठीक करने लगे। दोपहिया वाहन को ठीक करने के लिए पेचकस उठाते समय उन्हें व्यापारियों और बाइक मैकेनिकों से बात करते देखा गया।

उत्तराखंड घूमने गए आगरावासी मुसीबतों में घिरे, 8 से 10 घंटे तक गाड़ियों में फंसे रहे…

राहुल गांधी ने दिल्ली में बाइक और साइकिल मैकेनिकों से की मुलाकात

राहुल गांधी ने करोल बाग के साइकिल बाजार में व्यापारियों और श्रमिकों से भी मुलाकात की। कांग्रेस नेता से मिलने के लिए भारी भीड़ उमड़ी और उन्होंने इलाके के स्थानीय लोगों से हाथ मिलाया।

मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता खत्म हो चुकी है। हालांकि, वह सियासी तौर पर काफी सक्रिय हैं। वह हाल ही में विपक्षी दलों के महाजुटान में शामिल होने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ पटना भी पहुंचे थे।

यह पहली बार नहीं है कि गांधी परिवार ने दिल्ली में स्थानीय लोगों से मुलाकात की। रमजान के दौरान, रांहुल गांधी ने पुरानी दिल्ली के मटिया महल बाजार और बंगाली बाजार का दौरा किया था। उन्होंने इन क्षेत्रों के लोकप्रिय व्यंजनों का लुत्फ उठाया था। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में सिविल सर्विस परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के साथ भा बातचीत की थी।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...