Breaking News

4 Square Entertainment की पहली भोजपुरी फ़िल्म “मैं तेरा लाडला” के लिए रानी चटर्जी ने शूट किया स्पेशल सॉन्ग

प्रियल स्टेट के दुनिया की नामचीन कंपनी 4 Square Group ने सिनेमा की दुनिया में शानदार एंट्री मारी है। बैनर की पहली भोजपुरी फिल्म मैं “तेरा लाडला” की शूटिंग प्रयागराज में भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी के स्पेशल सांग से शुरू हुई है। आपको बताते चलें कि फ़िल्म में बब्बर मूवी फेम अभिनेता विजय कुमार मुख्य भूमिका में है जबकि मणि भट्टाचार्या संजय पांडेय, प्रकाश जैस माया यादव विनीत विशाल जैसे बड़े कलाकार फ़िल्म में दिखाई देंगे।

वहीं सैंया सुपरस्टार और वांटेड जैसी सुपर हिट फिल्में बना चुके निर्देशक अजय कुमार फ़िल्म के डायरेक्टर हैं। मैं तेरा लाडला की शूटिंग के शुक्रवार शाम मुहूर्त के साथ संगम नगरी प्रयागराज में हुई। मुहूर्त के अवसर पर निर्माता 4 square Entertainment के सभी डायरेक्टर मौज़ूद रहे। वहीं अगर बात अगर कलाकारों की करें तो विजय कुमार के साथ साथ रानी चैटर्जी भी फ़िल्म की मुहूर्त में शामिल हुई। उनके गाने से ही फ़िल्म की शूटिंग की शुरुवात हुई।

प्रयागराज में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए रानी चटर्जी ने कहा कि आजकल वो फिल्मों में गाने कम ही करती हैं, लेकिन विजय कुमार की फ़िल्म का गाना उन्हें बहुत अच्छा लगा इसलिए अपनी रज़ामंदी दे दी वहीं अभिनेता विजय कुमार ने बताया कि बब्बर के बाद “मैं तेरा लाडला” असल में उनकी बतौर सोलो हीरो पहली फ़िल्म है, और इस फ़िल्म के लिए उन्होंने जी तोड़ तैयारी की है। युवा अभिनेता ने ये भी बताया कि इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी होते ही वो एक और फ़िल्म करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी।

इस फिल्म के लेखक साजिद मलिक, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, पीआरओ ‘आर्यन पांडे और गायक-गायिका ‘प्रियंका सिंह और आलोक कुमार हैं। निर्देशक अजय कुमार की माने तो फिल्म में विजय कुमार इस फिल्म से लोगों के दिलो दिमाग पर छा जाएंगे। क्योंकि फिल्म की पूरी कहानी विजय कुमार के ही इर्द गिर्द घुमती नजर आयेगी। अब देखना दिलचस्प होगा ये विजय कुमार सोलो स्टारर ये फिल्म बड़े पर्दे पर कितना कमाल कर पाती हैं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...