Breaking News

सोशल मीडिया पर उभरा गणतंत्र दिवस का उत्साह, VMate पर #HappyRepublicDay हुआ ट्रेंड

भारत पूरे जोश व उत्साह के साथ 71वां गणतंत्र दिवस मना रहा है और देशभक्ति की भावना सोशल मीडिया पर भी दिखाई दे रही है। भारत में लोकप्रिय होते शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म्स में VMate सामाजिक आयोजनों की गतिविधियों का केंद्र बन गया है।

VMate के यूज़र्स अपना देशप्रेम दिखाते हुए रोचक वीडियो बनाने के लिए जय हिंद स्टिकर्स एवं इन-बिल्ट ऐप फीचर्स का उपयोग कर रहे हैं। VMate #HappyRepublicDay भी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड हो रहा है। VMate ने भारत में हाल ही में 50 मिलियन एमएयू पूरे किए और यह ऐप एनी रिपोर्ट द्वारा 2019 के लिए सोशल मीडिया ऐप श्रेणी में सर्वोच्च 5 ब्रेकआउट ऐप के रूप उभर कर सामने आया।

क्रिएटर्स ने सेना की यूनिफॉर्म पहनकर अपने बाईक स्टंट के वीडियो बनाए जो जवानों के साहस से प्रेरित थे । अपने स्टंट्स से उन्होंने मौजूद भीड़ एवं वीडियो देखकर उसे लाईक करने वाले VMate यूज़र्स में देशप्रेम की भावना जगाई। उल्लेखनीय एक्ट एवं स्टंट करने वाले इन क्रिएटर्स की आवाज एवं देश के लिए उनके प्रेम ने सोशल मीडिया पर देशभक्ति का जोश बढ़ा दिया।

Loading...

VMate के लोकप्रिय क्रिएटर्स, जैसे अब्दुल्ला पठान, कोमल सिंह आदि ने अपनी सामर्थ्य के अनुरूप जवानों की जिंदगी एवं साहस व शौर्य का प्रदर्शन करने वाले वीडियो बनाए।

स्टिकर्स के अलावा लोगों ने अपना देशप्रेम दिखाते हुए अद्भुत रचनात्मकता का प्रदर्शन किया। क्रिएटर्स ने प्रॉप्स एवं अन्य सामग्री का उपयोग कर VMate पर वीडियो बनाए।

सोशल मीडिया ने आज युवाओं को अपना देशप्रेम दिखाने के अनेक अवसर दिए हैं। लेकिन VMate जैसे शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म रचनात्मकता के नए आयाम प्रस्तुत कर रहे हैं और उनकी कहानियों को जीवंत बना रहे हैं। शॉर्ट वीडियो अभिनवता लाने के लिए क्रिएटर्स की कल्पनाओं को उड़ान दे रहे हैं और वो देश में लाखों यूज़र्स तक पहुंचकर उत्साह की भावना बढ़ा रहे हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डाइट में ये चीज़े शामिल करने से आपको भी मात्र दो हफ्ते में मिलेगा बढ़ते वजन से छुटकारा

लोग वजन कम करने के लिए प्रोटीन का इस्तेमाल करते हैं. प्रोटीन से शरीर का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *