Breaking News

S.J.S. : बच्चों के विकास के लिए आयोजित की गयीं विभिन्न प्रतियोगिताएं

महराजगंज। सोमवार को S.J.S. पब्लिक स्कूल महराजगंज में संचालित सभी कक्षाओं के बच्चों की क्रियात्मक गतिविधियों के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम व प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है।

S.J.S. : घुड़सवारी प्रशिक्षण द्वारा किया गया उत्साहवर्धन

S.J.S. पब्लिक स्कूल में कार्यक्रमों के श्रंखला को आगे बढ़ाते हुए सोमवार को घुड़सवारी प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए विद्यालय की संयुक्त प्रबंधिका डाo अनुश्री सिंह व प्रधानाचार्य रश्मि मिश्रा की उपस्थिति रही।
विद्यालय के सभी छात्र छात्राएं घुड़सवारी के लिए बहुत ही उत्साहित थे। जब उन्हें घुड़सवारी का मौका मिला तो विद्यालय प्रांगण तालियों की गूंज से भर उठा। विद्यालय के छात्र छात्राओं के चेहरे पर घुड़सवारी के दौरान मुस्कान बनी रही।

संयुक्त प्रबंधिका डाo अनुश्री सिंह ने कहा कि विद्यालय परिवार हमेशा बच्चों के शिक्षा के प्रति समर्पित रहा है और समय-समय पर खेल भावना से बच्चों को आगे बढ़ाने का काम लगातार किया जा रहा है तथा एसजेएस विधालय शिक्षा के क्षेत्र में काफी आगे बढ़ रहा है जिसमें क्षेत्र के अभिभावकों का बहुत ही सराहनीय योगदान रहा है। इस अवसर पर अभिषेक, नीलू, विनोद, नवीन व सभी शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – दुर्गेश मिश्रा

 

ये भी पढ़ें – Wanted : पवन सिंह के इस गाने ने मचाई धूम, बना 2018 का सबसे हिट गाना

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...