Breaking News

राजस्थान में सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा जारी, कहा सरकार के खिलाफ कोई नहीं…

राजस्थान में सचिन पायलट (SachinPilot) की जन संघर्ष यात्रा (Jan Sangharsh Yatra) जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने कहा है कि राज्य की गहलोत सरकार भ्रष्टाचार को लेकर जीरो-टॉलरेंस-नीति पर काम करती है।

👉आंबेडकर ने क्यों कहा था “आरक्षण बैसाखी नहीं सहारा है”

जन संघर्ष यात्रा Jan Sangharsh Yatra

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बीते गुरुवार को कहा कि भ्रष्टाचार और सरकारी परीक्षाओं में पेपर लीक के मुद्दे पर वो 125 किलोमीटर की जन संघर्ष यात्रा करेंगे। लोकेश शर्मा ने कहा कि सरकार के खिलाफ कोई एंटी-इनकम्बेंसी नहीं है।

उन्होंने कहा कि महंगाई राहत शिविरों को लेकर यहां लोगों पर काफी उत्साह है। लोकेश शर्मा ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘महंगाई राहत शिविरों की शुरुआत राज्य सरकार की दस फ्लैगशिप स्कीमों का लाभ देने के लिए की गई है। स्कीम के लिए इनरॉल कराने वाले लोगों को गारंटी कार्ड दिये जा रहे हैं। अब तक 3 करोड़ से ज्यादा गारंटी कार्ड दिये जा चुके हैं।’

👉पहल : बच्चों व किशोर-किशोरियों के सर्वांगीर्ण विकास के लिए चलेगा आयुष्मान भारत स्कूल हेल्थ एंड वेलनेस कार्यक्रम

राज्य सरकार की यह नीति सभी को नजर आती है सिर्फ सचिन पायलट को नजर नहीं आती है। लोकेश शर्मा ने रविवार को यह भी कहा कि जन संघर्ष यात्रा निकालना सचिन पायलट का निजी फैसला था। कांग्रेस आलाकमान यह देख रहा है कि प्रदेश में किस तरह राज्य सरकार के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यात्रा निकालने को लेकर यह सचिन पायलट का निजी फैसला है।

राज्य सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो-टॉलरेंस-नीति पर काम कर रही है, जो कि सभी को दिख रहा है। गहलोत के ओएसडी ने कहा, ‘सभी को मालूम है कि राजस्थान में भ्रष्टाचार के खिलाफ ऐक्शन लिया जा रहा और भ्रष्टाचार में शामिल किसी को भी नहीं बख्षा जा रहा है। अगर कोई सरकार के खिलाफ माहौल बना रहा है तो पार्टी आलाकमान इसपर फैसला लेगा। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं करेगी।

About News Room lko

Check Also

एक साल की हुई राम चरण की बेटी, इस मौके पर पत्नी उपासना ने शेयर किया दिल को छु जाने वाला एक वीडियो

ग्लोबल स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी की बेटी क्लिन कारा कोनिडेला आज ...