Breaking News

संदीप बडोला तीसरी बार बने डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष

लखनऊ। डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन के प्रांतीय पदाधिकारियों के निर्वाचन में शनिवार को अध्यक्ष पद पर लगातार तीसरी बार निर्वाचित किये गये। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उ प्र के अध्यक्ष सुरेश रावत व महामंत्री अतुल मिश्रा ने अध्यक्ष समेत सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी।

चुनावी गहमागहमी के बीच संदीप बडोला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर नौंवी बार उपेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष पद पर पांचवीं बार राजेन्द्र पटेल, महामंत्री पद पर उमेश मिश्रा को निर्वाचित किया गया। संगठन मंत्री पद पर आर एस राना, संयुक्त मंत्री पद पर देवेंद्र कटारा, कोषाध्यक्ष पद पर अजय पांडेय, संप्रेक्षक पद पर जितेंद्र सिंह निर्वाचित हुए । निर्वाचन मुख्य चुनाव अधिकारी मनमोहन मिश्र, सहायक निर्वाचन अधिकारी जगदीश विशाल और जय प्रकाश पाठक की देखरेख में सम्पन्न हुआ।

निर्वाचित पदाधिकारियों को फार्मासिस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष के.के सचान ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई । प्रदेश भर से आये 4009 फार्मेसिस्टों द्वारा रमाबाई अम्बेडकर मैदान के डोरमेट्री में मतदान किया गया। देर रात 2 बजे परिणाम घोषित हुआ। सम्मेलन को पूर्व महामंत्री एवं फार्मासिस्ट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के के सचान, फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव सहित प्रांतीय पदाधिकारियों ने संबोधित किया ।

अब फार्मासिस्टों की मांगों को लेकर बनेगी आंदोलन की रणनीति

अधिवेशन के पहले दिन बलरामपुर चिकित्सालय के संघ भवन में प्रदेश के फार्मेसिस्टों को संबोधित करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष संदीप बडोला ने कहा कि फार्मेसिस्ट संवर्ग की अनेक जायज मांगे लंबित बनी हुई हैं। शासन द्वारा मांगों के निस्तारण के लिए कोई सकारात्मक कार्यवाही नही की जा रही है, जिससे फार्मेसिस्ट दुःखी और रोष में है। जल्द ही प्रदेश के फार्मेसिस्ट अपनी मांगों को लेकर आंदोलन की रणनीति बनाएंगे।

दिसंबर में उतर सकते हैं आंदोलन पर फार्मेसिस्ट: अतुल मिश्र

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उत्तर प्रदेश के महामंत्री अतुल मिश्रा ने सभी नवनिर्वचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए आशा व्यक्त की कि पूर्व की तरह परिषद को सशक्त करने व कर्मचारियोंकी समस्याओंके निदान में अग्रणी भूमिका निभाएंगे व आश्वस्त किया कि वे संघ के सदस्यों की समस्या निस्तारण में पूरा सहयोग प्रदान करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...