Breaking News

यूपी के राजनैतिक गलियारों में बढ़ी सपा और आप के बीच गठबंधन की खबरे, अखिलेश यादव से मिले संजय सिंह

 उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई। विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं आप पार्टी के सांसद संजय सिंह सपा के प्रमुख अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे है। संजय सिंह और अखिलेश यादव की मुलाकात जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट ऑफिस में हो रही है।

एक दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि समाजवादी पार्टी की यह लाचारी है कि वह उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव छोटी पार्टियों के साथ मिलकर लड़ेगी. समाजवादी पार्टी ऐसा इसलिए करने पर मजबूर हैं क्योंकि देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पार्टियां चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज़्यादा बेहतर समझती हैं.

मायावती ने ट्वीट में लिखा था, ‘समाजवादी पार्टी की घोर स्वार्थी, संकीर्ण व खासकर दलित विरोधी सोच और कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों और इसके भुक्तभोगी होने के कारण देश की अधिकतर बड़ी व प्रमुख पार्टियां चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज्यादा बेहतर समझती हैं, जो सर्वविदित है.’

दोनों के बीच बैठक चल रही है। सूत्रों के मुताबिक संजय सिंह अखिलेश को उनके जन्मदिन की बधाई देने वहां पहुंचे हैं। वहीं सियासी गलियारों में इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है।

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...