Breaking News

प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज, FIR में एकमात्र आरोपी के तौर पर नाम

अश्लील टेप मामले में जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना (Prajjwal Revanna) के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में उनके खिलाफ यह दूसरा केस है, जिसे कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के द्वारा दर्ज किया गया है। प्रज्ज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। मीडिया सूत्रों के अनुसार, उन्हें एफआईआर में एकमात्र आरोपी के तौर पर नामित किया गया है। एसआईटी की टीम ने गुरुवार को मजिस्ट्रेट की अदालत में एफआईआर सौंपी।

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानममंत्री मोदी बोले

प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज, FIR में एकमात्र आरोपी के तौर पर नाम

घर में काम करने वाली महिला ने दर्ज किया था मामला

इससे पहले प्रज्ज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामाला दर्ज किया गया था। उनके घर में काम करने वाली एक महिला ने दोनों के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने, धमकी देने, पीछा करने और महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया था। प्रज्ज्वल रेवन्ना हासन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद वह विवादों में फंस गए।

हासन में मतदान के बाद ही जर्मनी चले गए प्रज्ज्वल रेवन्ना

हासन में मतदान होने के बाद ही प्रज्ज्वल रेवन्ना जर्मनी चले गए। एसआईटी की टीम ने दुनिया भर के सभी आव्रजन केंद्रों में उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। उन्हें गुरुवार यानी की दो मई को एसआईटी के समक्ष पेश होना था। उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए बंगलूरू की एक अदालत में याचिका दायर की थी। विदेश मंत्रालय ने बताया कि जेडीएस नेता ने जर्मनी यात्रा के लिए राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी थी। बता दें कि यह मामला अब भाजपा और कांग्रेस के बीच ताजा विवाद का मुद्दा बन गया है, क्योंकि जेडीएस कर्नाटक में एनडीए गठबंधन का हिस्सा है।

About News Desk (P)

Check Also

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का नया संस्करण खून चुसवा- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के मिल्कीपुर, अयोध्या में जनसभा को किया ...