Breaking News

‘बाथरूम के फर्श पर…,’ ऑल माई चिल्ड्रन स्टार एलेक मुसर की मौत का चौंकाने वाला कारण आया सामने

हॉलीवुड अभिनेता एलेक मुसर ने 13 जनवरी को दुनिया को अलविदा कह दिया। ‘ऑल माई चिल्ड्रन’ स्टार की मंगेतर पेगे प्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। 50 वर्षीय अभिनेता ने डेल मार, कैलिफोर्निया स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली थी। इस खबर के सामने आने के बाद से ही हर कोई मुसर के निधन का कारण जानना चाहता था। अब मौत के पीछे की वजह सामने आ गई है। सैन डिएगो काउंटी मेडिकल परीक्षक कार्यालय की रिपोर्ट ने फैंस का दिल तोड़ दिया है।

सामने आई एलेक मुसर की मौत की वजह
एलेक मुसर की मौत का आधिकारिक कारण सामने आ गया है। सैन डिएगो काउंटी मेडिकल परीक्षक कार्यालय की रिपोर्ट के अनुसार, ‘ऑल माई चिल्ड्रन’ स्टार की मौत आत्महत्या से हुई। अभिनेता ने खुद को सीने में गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। कोरोनर के कार्यालय की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ‘सोप स्टार की मंगेतर, पेगे प्रेस ने आखिरी बार 12 जनवरी को मुसर को उनके डेल मार स्थित घर पर उनकी मृत्यु से एक रात पहले जीवित देखा था।’

सीने में गोली मार की आत्महत्या
प्रेस विज्ञप्ति में आगे लिखा है, ’13 जनवरी की सुबह उन्होंने मुसेर को बाथरूम के फर्श पर बैठा और आगे की ओर झुका हुआ पाया।’ विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘उन्होंने उनके पास एक बन्दूक और सीने पर खुद को मारी गई गोली का घाव देखा, और 911 पर कॉल किया। पैरामेडिक्स और कानून प्रवर्तन ने प्रतिक्रिया दी और मौत की पुष्टि की।’ अभिनेता की मंगेतर पेगे ने उनकी मौत की पुष्टि करते हुए लिखा, ‘मेरे जीवन के प्यार को सलाम। एलेक मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी। मेरा दिल टूट गया है। आज मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन है। हम बहुत खुश थे।’ इस दौरान उन्होंने मुसेर के साथ रेड कार्पेट की एक तस्वीर भी साझा की। इसके अलावा पेगे ने एलेक और उनके डॉगी की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें एक्टर के जन्म की तारीख (11 अप्रैल, 1973) और निधन की तारीख (13 जनवरी, 2024) लिखा हुआ है।

मुसर एलेक का शानदार काम
मुसर ने 2005 और 2007 के बीच ‘ऑल माई चिल्ड्रन’ में डेल हेनरी की भूमिका निभाई, जिनका श्रेय कुल 43 एपिसोड में दिया गया। वह सोपनेट के ‘आई वांट बी ए सोप स्टार’ सीजन 2 के विजेता रहे थे। मुसर के अन्य क्रेडिट में ‘रोड टू द अल्टार’ (2009), ‘रीटा रॉक्स’ (2009), ‘ग्रोन अप्स’ (2010), ‘द फैंटम एक्जीक्यूशनर’ (2010) और ‘डेस्परेट हाउसवाइव्स’ (2011) शामिल हैं।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...