Breaking News

सिंह परिवार में चौदह वर्ष बाद हुई पुत्र रत्न की प्राप्ति, परिवार में खुशी का माहौल

गोंडा के सिंह परिवार में चौदह वर्ष का वनवास खत्म होते ही परिवार में खुशियों का माहौल छा गया। घर के सुने पड़े आंगन में जब राम का स्वरूप लेकर जन्में बालक के पैर पड़े तब लोगों की खुशियों का कोई ठिकाना न रहा।

परिवार की इस खुशी में शामिल हुए लोगों का कहना था कि जिस तरह से हम सबके आराध्य प्रभु श्री राम ने चौदह वर्ष का वनवास खत्म करके अयोध्या वापसी किया, और जिस तरह से नगरवासियों ने धूमधाम से उनके अयोध्या आगमन पर उनका स्वागत किया। ठीक वैसी ही खुशी आज हमारे परिवार को मिली है, हम लोग भी अपने प्रभु के आशीर्वाद से प्राप्त उनके नन्हें स्वरूप के आगमन की खुशियां मनायेंगे।

इसी मंशा के तहत बीते 11 अक्टूबर 2019 को सूरज भगवान, भटपुरवा खरगूपुर, गोंडा में रहने वाले सिंह परिवार में हर्ष व उल्लास का माहौल था। इस परिवार में 14 वर्ष बाद नवजात शिशु का जन्म हुआ था। सेना से रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कविंद्र प्रताप सिंह के बड़े पुत्र रमेश चंद्र सिंह व मनीषा सिंह को दिनांक 6 अक्टूबर 2019 को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी।

नवजात शिशु के आगमन पर घर में इष्ट मित्रों के लिए लखनऊ के सूरजभवन पूर्वांचल सिटी चिनहट में आयोजित प्रीतिभोज में बच्चे को आशीष देेनेे के लिए पधारे लोगों का परदादा गोपाल शरण सिंह, परदादी सुमित्रा सिंह, बड़े बाबा रविंद्र कुमार सिंह, बड़ी दादी मिथिलेश सिंह तथा अन्य बाबा लोगों में सत्येंद्र कुमार सिंह, जितेंद्र कुमार सिंह, भूपेंद्र कुमार सिंह, देवेंद्र कुमार सिंह, राघवेंद्र कुमार सिंह, कौशलेंद्र कुमार सिंह, दादी अनीता सिंह, किरण सिंह, पूनम सिंह, रेखा सिंह, सीमा सिंह, सरिता सिंह ने जोरदार स्वागत कर उनका आभार जाताया।

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...