Breaking News

कोरोना पॉज़िटिव निकलीं गायिका कनिका कपूर, बिना जांच एयरपोर्ट से भागीं

भारत में एक और कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया। इस बार कोरोना वायरस का मरीज कोई और नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया की मशहूर गायक कनिका कपूर हैं। बताया जा रहा है कि वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं।

खबर के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं। कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी। इस पार्टी में लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल भी हुए थे। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है।

उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कनिका ने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात छुपाई और शहर के एक बड़े होटल में ठहरीं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत सरकार की कोशिश के बीच भी कोरोना वायरस का दायरा फैलता जा रहा है। इसकी रोकथाम को लेकर देश में हर तरह से एहतियात बरता जा रहा है, लेकिन नए मरीजों की संख्या में इजाफा लगातार देखा जा रहा है। अबतक देश में कुल 195 मामले सामने आए हैं, जिनमें 163 भारतीय हैं, जबकि 32 विदेशी नागरिक हैं।

हालांकि एक टीवी चैनल में बातचीत में कनिका ने दावा किया, ‘मैं किसी पार्टी में नहीं गई। हमारे घर में गेट टुगेदर था, उसी में शामिल हुई थी। उसमें बहुत कम लोग आए थे।’ कनिका ने कहा कि वह अपने घर वापस आई थीं। एयरपोर्ट पर पूरी चेकिंग हुई थी लेकिन किसी ने भी उन्हें 14 दिन के लिए घर में रहने को नहीं कहा था। कनिका ने कहा कि 3-4 दिन पहले ही लक्षण सामने आए थे, तब जाकर उन्होंने अस्पताल में अपना चेकअप कराया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...