Breaking News

नहाते वक्त कैमरा बंद करना भूल गयी सोफिया अंसारी, इंटरनेट पर हो गया वायरल

सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी (Sofia Ansari) इंटरनेट पर वो नाम हैं जो इस वक्त हर किसी के जुबान पर चढ़ गया है. हसीना के हुस्न के जलवे पूरे देश में फैले हुए है. लोग उनकी तस्वीरों का सोशल मीडिया पर दिल थाम कर इंतजार करते हैं. सोफिया अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं.

उत्तराखंड घूमने गए आगरावासी मुसीबतों में घिरे, 8 से 10 घंटे तक गाड़ियों में फंसे रहे…

नहाते वक्त कैमरा बंद करना भूल गयी सोफिया अंसारी

वो अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर देती हैं कि लोग उनके दीवाने बन जाते हैं. एक बार फिर सोफिया ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. हसीना ने बारिश में नहाते हुए अपना बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए है.

हसीना का ये वीडियो देखर लाखों दिलों की धड़कने रुक गई है, लोगों के पसीना छुटने शुरु हो गए है. सोफिया को इस कदर बारिश में भीगता हुआ देखकर हम दावे के साथ कह सकते है कि आपका भी बारिश में भीगने का जरुर मन करेगा. गुजरात की मीठी छुड़ी सोफिया अंसारी की हॉटनेस के सामने बड़ी- बड़ी हसीनाएं फेल है.

सोफिया के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो बारिश का लुत्फ उठाते नजर आ रही हैं. कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की इस वीडियो में वो काफी सिडकटीव नजर आ रही हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...