Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी कार्यालय में बयान दर्ज कराने पेश हुईं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस में धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय बुलावे पर रिया चक्रवर्ती के ईडी कार्यालय में पेश हुई. ईडी ने इस मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बुलाया था.

हालांकि इससे पहले रिया चक्रवर्ती के वकील ने ईडी से गुहार की थी कि जब तक सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही है, तब तक इस मामले में ईडी उनसे पूछताछ नहीं करें. मगर ईडी ने उनकी अपील को खारिज कर दी.

Loading...

ईडी द्वारा अपील खारिज किये जाने के बाद रिया चक्रवर्ती अपना बयान दर्ज करने के लिए रिया चक्रवर्ती ईडी के सामने पेश हुई हैं. ईडी ने रिया को उनके वाट्सएप पर समन भेजा था. फिर आज इमेल के जरिये रिया ने अपना जवाब भेजा.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दिये जाने के बाद सीबीआई और ईडी ने अपना काम शुरू कर दिया है. जांच के लिए सीबीआई ने एसआईटी गठित की है. सीबीआई ने सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में एफआईआर भी दर्ज किया है. एफआईआर में रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों को आरोपी बनाया गया है. वही इसी जांच के सिलसिले में ईडी ने आज रिया चक्रवर्ती को अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था. इसके बाद आज उसने और समय देने की अपील की है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

Birthday Special: 91 वें जन्मदिन पर लता मंगेशकर की कुछ अनसुनी बातें, जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी

स्वर कोकिला लता मंगेशकर 28 सितम्बर को 91 वर्ष की हो गई हैं। इतने वर्षों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *