Breaking News

नये यूपी की अपरिमित क्षमताओं पर देश-दुनिया को भरोसा- स्वतंत्र देव

• ऑस्ट्रेलिया-सिंगापुर की यात्रा से लौटे जल शक्ति मंत्री ने किया ट्वीट

• प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन और सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी बना निवेशकों की पहली पसंदः जल शक्ति मंत्री

लखनऊ। नये यूपी की अपरिमित क्षमताओं पर देश-दुनिया को भरोसा है। प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी निवेशकों की पहली पसंद बन रहा है। उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिये विदेशी निवेशक तैयार हैं। मंगलवार को अपने ऑस्ट्रेलिया-सिंगापुर दौरे से वापस लौटे जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट करके देश और प्रदेश में बढ़ते विदेशी निवेशकों केे भरोसे का स्वागत किया।

लोकहित से जुड़ें विद्यार्थी- राज्यपाल

उन्होंने कहा कि आज देश न्यू इंडिया का ग्रोथ इंजन बनकर उभरा है। उन्होंने कहा कि विदेशी निवेशकों के लिये उत्तर प्रदेश का भयमुक्त औद्योगिक वातावरणए बेहतर होती शिक्षा.स्वास्थ्य सुविधाए, बढ़ता इंफ्रास्ट्रक्चर आकर्षण का बड़ा कारण बना है।

जलशक्ति मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्र रिफार्मए परफार्मए ट्रांसफार्म पर चलते हुए उत्तर प्रदेश आज न्यू इंडिया के ग्रोथ इंजन के रूप मे उभरा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत निवेशकों की पहली पसंद बना है। जल शक्ति मंत्री ने कहा कि यूपी में बढ़ती निवेशकों की रूचि उनके भरोसे का प्रतीक है। योगी सरकार उनके भरोसे पर खरा उतारने के लिये हर संभव प्रयास करने के साथ उनके लिये भयमुक्त व्यापार का माहौल तैयार कर रही है।

महापौर ने सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित, दिये व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण

उन्होंने कहा कि नीदरलैंड, डेनमार्क, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया फ्रांस, ब्रिटेन और मॉरीशस जैसे कई देशों में यूपी में निवेश करने के लिये उत्साह देखने को मिल रहा है। वो यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आने के लिये लालायित हैं। प्रदेश सरकार की नीतियां और चौकस कानून व्यवस्था भी उनके आकर्षण का बड़ा कारण है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट, मौके पर पहुंचे मुख्य सचिव- डीजीपी, आयोजकों पर होगी FIR

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के हादसे मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त ...