Breaking News

हाईवे गैंगरेप के आरोपी की मौत

बुलंदशहर। देश-प्रदेश को हिला देने वाले हाईवे गैंगरेप के आरोपी सलीम बावरिया की रविवार सुबह बीमारी के चलते मौत हो गई। सलीम बावरिया बीते करीब पांच माह से किडनी और हेपेटाइटिस-सी की बीमारी से पीड़ित था। जेल अस्पताल की सूचना पर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले में परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

29 जुलाई 2016 की रात को कोतवाली देहात क्षेत्र में नेशनल हाईवे-91 पर नोएडा के परिवार से दरिंदगी की घटना हुई थी। जिला पुलिस ने 31 जुलाई 2016 की रात को आरोपी रईसुद्दीन, जबर सिंह और शाहवेज को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 9 अगस्त 2016 की रात बुलंदशहर क्राइम ब्रांच ने अन्य तीन आरोपी सलीम बावरिया, परवेज उर्फ जुबैर और साजिद को मेरठ से गिरफ्तार किया था।

अक्तूबर 2017 में गुरुग्राम में डकैती के मामले में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपी नरेश उर्फ संदीप, सुनील उर्फ सागर एवं धर्मवीर निवासीगण फर्रुखाबाद ने बुलंदशहर में हाईवे गैंगरेप की घटना में अपनी संलिप्तता कबूल की। सीबीआई द्वारा हाईवे गैंगरेप में 5 नवंबर 2016 को सीबीआई ने तीन आरोपी सलीम, परवेज उर्फ जुबैर एवं साजिद के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया। इसके बाद गुरुग्राम में पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ भी आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया। सभी आरोपी जेल में ही बंद थे।

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...