Breaking News

हादसा : खनन माफियाओं की कारस्तानी से जिंदा जल गए ड्राइवर और खलासी

लखनऊ। शहीद पथ पर खनन माफियाओं की कारस्तानी के चलते शनिवार देर रात भीषण हादसे में ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गए और दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान अंबेडकर नगर निवासी यशवीर यादव और अंकित के रूप में हुई है। घटना के बाद कानपुर रोड की तरफ से आने वाली लेन बंद हो गई। इसकी वजह से करीब 10 किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

खनन माफियाओं की कारस्तानी से जिंदा जल गए ड्राइवर और खलासी

विभूतिखंड थानाक्षेत्र में समिट बिल्डिंग के ठीक सामने शहीद पथ पर एक डंपर खड़ा था। गोसाईगंज की तरफ से दूसरा डंपर गिट्टी लादकर काफी रफ्तार में आ रहा था। इसने पहले से खड़े डंपर में इतनी तेज टक्कर मारी कि डीजल टैंक फट गया। देखते ही देखते गाड़ी धू-धूकर जलने लगी। किसी तरह डंपर के दरवाजे तोड़े गए, तो ड्राइवर और खलासी की लाश निकाली गई।

शहीद पथ पर जिस डंपर में टक्कर होने से दूसरी गाड़ी में आग लगी वह गोरखपुर के रजिस्ट्रेशन नंबर वाला था। पुलिस का कहना है कि गोसाईगंज क्षेत्र में खनन माफिया रात मे चोरी की मिट्टी निकालते हैं। इसी दौरान रात करीब एक बजे झांसी से गिट्टी लेकर आ रही दूसरी डंपर ने इसमें टक्कर मार दी। गिट्टी लदे डंपर में आग लगने से इसके ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई।

About reporter

Check Also

आज तुला, कर्क व कन्या राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। कर्क व तुला राशि के छात्र जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे।

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, June 27, 2022 🏀श्री गणेशाय ...