Breaking News

शरीर के इन अंगो पर मौजूद तिल बदल सकता हैं आपका भाग्य, जरुर देखे

शरीर के कुछ अंग ऐसे हैं, जहां पर तिल का होना यह दर्शाता है कि व्यक्ति अधिक कामुक होगा। हालांकि कुछ अंगों पर तिल का होना यह भी दर्शाता है कि व्यक्ति को अत्यधिक कामुकता के कारण बाद में परेशानी भी होती है। अगर आप में भी काम की भावना प्रबल है, तो देख लीज‌िए आपके भी इन अंगों पर ‌त‌िल ज़रूर होंगे।

शरीर पर तिल:

अंगूठे के नीचे: हाथों की हथेली में यह स्‍थान अंगूठे के नीचे आता है। शुक्र को काम भाव का कारक ग्रह माना जाता है। ज‌िनके शुक्र पर्वत पर त‌िल होता है, उनमें कामुकता की भावना इतनी अधिक होती है कि प्यार की खुशी मिलने की संभावना प्रबल होती है।

दाहिनी आंख पर तिल : इस जगह पर तिल होने का मतलब है कि आपकी आंखों में प्यार का समुद्र है। आपके अंदर काम भावना की कोई कमी नहीं होगी।

होंठ के ऊपर तिल : अगर आपके होंठ पर तिल है, तो समझ लीजिए कि आपके अंदर काम भावना का समुद्र है। ऊपर के होंठ पर कामदेव का वास माना जाता है। इस स्थान पर तिल का होना भी कामुकता की पहचान है।

गुप्तांग पर तिल : समुद्रशास्त्र में इस अंग पर तिल का होना अत्यधिक कामुकता की पहचान बताई गई है। ऐसे व्यक्ति अपनी कामुकता के कारण अपनी यौन क्षमता जल्दी खो बैठते हैं।

जांघ पर तिल : जांघों पर तिल होना कामुक होने की निशानी है। अगर आपके भी जांघ पर तिल है, तो समझ जाइये कि आप बहुत ही कामुक मिज़ाज के हैं।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 21 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए बहुत ही सोच विचार कर काम में आगे ...