Breaking News

क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने युवती से किया रेप

वाराणसी। क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर पर मथुरा की युवती ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। इंस्पेक्टर ने नशीला पदार्थ देकर रेप किया। युवती का अश्लील वीडियो बनाया। इंस्पेक्टर की असलियत जानने के बाद जब परिवार वालों ने युवती की शादी कहीं और तय की तो लड़के वालों से संपर्क कर उन्हें भी धमकी दी। युवती का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप कराता रहा। धमकी के बाद भी युवती ने हिम्मत की और एसएसपी प्रभाकर चैधरी से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा दर्ज होते ही इंस्पेक्टर को निलंबित भी कर दिया गया।

युवती के अनुसार 2013 में मथुरा के कोसी कला का थानाध्यक्ष रहते हुए इंस्पेक्टर अमित कुमार झगड़े के एक केस के मामले में उसके घर आया। इस दौरान उसके घरवालों से जान-पहचान बना ली। किसी न किसी बहाने घर आने लगा। सजातीय होने के कारण युवती की मां ने बेटी के लिए शादी के लिए लड़का ढूंढने की बात कही। पहले से शादीशुदा होने के बाद भी खुद को अविवाहित बताते हुए मां के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। लंबे समय तक युवती से बातचीत जारी रखी और कहा कि शादी से पहले हमें एक-दूसरे को समझना चाहिए।

युवती के मुताबिक वाराणसी स्थानांतरण हुआ इंस्पेक्टर ने जल्दी शादी करने की बात कहकर यहां बुलाया। सिगरा थाना क्षेत्र के एक होटल में सितंबर 2019 में बुलाया। यहां सभी कमरे बुक होने की बात कहकर अपने ही रूम में रुकवाया। युवती के मुताबिक रात में मिल्क शेक में नशे की गोलियां डालकर पिला दी और दुराचार किया।

सुबह इसका विरोध किया तो उसने वीडियो व फोटो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी। धमकी देकर वाराणसी बुलाकर गर्भपात भी कराया। युवती सबकुछ भूलकर फरीदाबाद में एसएससी की तैयारी करने लगी तो वहां भी पहुंच गया और धमकी देकर दिल्ली लाया। यहां पता चला कि वह शादीशुदा है। परिवार वालों ने युवती की शादी कहीं और तय की। जिस युवक से शादी तय हुई, इंस्पेक्टर ने उससे भी संपर्क कर धमकी दी। कहीं और शादी करने पर गर्भावस्था की रिपोर्ट, युवती की आपत्तिजनक वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...