Breaking News

अजय व काजोल की फिल्म ‘तान्हाजी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में इस स्टार किड ने लूटी महफ़िल

अजय देवगन और काजोल की फिल्म ‘तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर’ आज रिलीज हो गई । एक दिन पहले यानी गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। यहां काजोल अपने बेटे युग के साथ फिल्म देखने पहुंचीं । वहीं काजोल की बेटी निसा कुछ देर बाद अकेले वेन्यू पर आईं । इस दौरान निसा बेहद खूबसूरत दिख रही थीं ।

 


निसा ने फ्लोरल व्हाइट कलर का वन पीस पहना था । उनके बाल खुले हुए थे । निसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और फैंस इन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं । तस्वीरों में निसा अपनी मां काजोल की कार्बन कॉपी लग रही हैं । निसा अपनी मां और पापा की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही थीं ।

बता दें कि यह अजय की बॉलीवुड की 100वीं फिल्म है । इस फिल्म में अजय और काजोल 11 साल बाद एक साथ नजर आ रहे हैं । इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘यू मी और हम’ में साथ काम किया है । हाल ही में काजोल ने अजय से पहली मुलाकात के बारे में बात की थी ।

काजोल ने इंस्टाग्राम के पॉपुलर पेज ह्यूमन ऑन बॉम्बे को इंटरव्यू दिया था । इसमें काजोल ने बताया, ‘हम 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे। मैं शूट के लिए तैयार थी और पूछ रही थी कि मेरा हीरो कौन है?किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। वह एक कॉर्नर में बैठे हुए थे। अजय से मिलने से 10 मिनट पहले मैं उनके बारे में बुराई कर रही थी।’

‘फिर हमने सेट पर बात करना शुरू की और हम अच्छे दोस्त बन गए। हम दोनों ही उस समय किसी और को डेट कर रहे थे । मैंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से शिकायत की थी। जल्द ही हमारा ब्रेकअप हो गया। हम दोनों में से किसी ने एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। लेकिन यह समझ आ रहा था कि हम साथ हैं।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...