Breaking News

भारतीय मार्किट में 3.54 करोड़ की कीमत के साथ लांच हुई Lamborghini की Huracan Evo RWD Spyder

इटली की वाहन निर्माता कंपनी Lamborghini ने भारत में अपनी Huracan Evo Rear-Wheel-Drive (RWD) Spyder को भारत में लॉन्च कर दिया है, बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन से लैस इस कार की कीमत 3.54 करोड़ रुपये तय की गई है।

एक साल में भारत में Lamborghini का यह दूसरा लॉन्च है. इससे पहले इस कार कंपनी ने Huracan Evo RWD Coupe को भारत में 3.22 करोड़ रुपये में पेश किया था. तो चलिए जानते हैं आज लॉन्च हुई नई कार Lamborghini Huracan Evo RWD Spyder के फीचर्स और खासियत.

Lamborghini Huracan Evo RWD Spyder में 5.2 लीटर का नेचुरली-एस्पीरेटेड V10 इंजन दिया गया है जो 602bhp की पावर और 560Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस कार की टॉप स्पीड 320 किलोमीटर प्रति घंटे की है और Huracan Evo RWD Spyder मात्र 3.5 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड प्राप्त कर सकती है.

लैंम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने कहा, “भारत लेम्बोर्गिनी के लिए रणनीतिक बाजारों में से एक है और हम अपने ग्राहकों के अनुभव को खास बनाने के लिए लगातार कोशिश करते हैं। हुराकन ईवीओ रीयर-व्हील ड्राइव स्पाइडर वास्तव में ड्राइविंग के आनंद को दोगुना करता है।

About News Room lko

Check Also

Okinawa अपने ग्राहकों को दे रहा हैं मेगा ऑफर, इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर पाएं वॉशिंग मशीन और स्मार्ट TV बिलकुल मुफ्त!

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Okinawa अपने ग्राहकों के लिए इस जून महीने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *