Breaking News

मुंबई पुलिस ने तस्करों से जब्त किया 3.5 करोड़ रुपये कीमत का 1800 किलो गांजा

मुंबई पुलिस ने 3.5 करोड़ रुपये कीमत का 1800 किलो गांजा जब्त किया है. इस मामले में अब तक आकाश यादव और दिनेश सरोज नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. यादव के खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं. ये जानकारी जॉइंट कमिश्नर मिलिंद भराम्बे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.

इस 1800 किलो गांजा की कीमत 3.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. यह गांजा उड़ीसा से मुंबई लाया गया था. आरोपी उड़ीसा के कंधमाल इलाके से ड्रग्स लेकर आते थे, जोकि नक्सल प्रभावित जिला है. यहां गांजा की खेती होती थी. फिर नक्सल ग्रस्त इलाकों से गांजा महाराष्ट्र और भारत के अन्य हिस्सों में भेजा जाता था.

Loading...

मुंबई पुलिस कई दिनों से गांजा को जब्त करने के लिए ऑपरेशन चला रही थी. कल मुंबई ठाणे रोड (विक्रोली) पर पुलिस ने ट्रैप लगाया और एक टेंपू का पीछा किया. इस टेंपू में करीब 3.5 करोड़ रुपये का 1800 किलो गांजा था, जिसे नारियल के नीचे छुपाकर रखा गया था..

पुलिस को अब संदीप सातपुते नाम के आरोपी की तलाश है, जिसका भिवंडी इलाके में एक गोडाउन है. वह ठाणे के लुइस वाड़ी इलाके में रहता है और करीब 5 साल से गांजा का व्यापार कर रहा है. बताया जा रहा है कि सातपुते ही मुंबई ठाणे और आसपास के इलाकों में गांजा की सप्लाई करता था. यह गैंग सिफज़् महाराष्ट्र में हर महीने 5 से 6 टन गांजा सप्लाई करता था, जिसमें से 4 टन गांजा हर महीने सिर्फ मुंबई में बेचा जाता था.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

Miss India मानसी सहगल ने थामा AAP का दामन, राघव चड्ढा ने दिलाई सदस्यता

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मिस इंडिया दिल्ली-2019 रह चुकी मानसी सहगल ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *