Breaking News

Lucknow: जानकीपुरम विस्तार ट्रामा सेन्टर हटाने का प्रस्ताव दुर्भाग्यपूर्ण, जनविकास महासभा ने CM को लिखा पत्र

लखनऊ। जानकीपुरम विस्तार सेक्टर तीन में बनने वाले ट्रामा सेंटर को स्थानान्तरित किये जाने की चल रही कवायद को लेकर लखनऊ जनविकास महासभा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुये कहा है कि इस मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के समक्ष पहुंचाया जायेगा। उल्लेखनीय है कि बीते कई वर्षो से लखनऊ जनविकास महासभा द्वारा संघर्ष करने के बाद यहां ट्रामा सेन्टर बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी थी जिसका शिलान्यास तत्कालीन गृहमंत्री राजनाथ ने किया था।
लखनऊ जनविकास महासभा के पदाधिकारियों की बैठक के बाद अध्यक्ष एस.के. बाजेपेयी ने बताया कि ट्रामा सेन्टर को लेकर किया गया संघर्ष खाली नहीं जाने दिया जायेगा, और इस मामले में हर संभव लड़ाई लड़ी जायेगी, जिसके क्रम में सबसे पहले ट्रामा सेन्टर को स्थानान्तरित किये जाने के प्रस्ताव को खारिज जानकीपुरम विस्तार सेक्टर तीन में ट्रामा सेन्टर बनाये जाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को ज्ञापन पत्र भेजा जायेगा और यदि जरूरत पड़ी तो क्षेत्रीय जनता सड़कों पर उतरने के लिये बाध्य होगी।
वहीं महासभा के मंत्री अजय यादव ने कहा कि लखनऊ जनविकास महासभा के संघर्ष का परिणाम है कि जानकीपुरम विस्तार सेक्टर तीन में सरकार को ट्रामा सेन्टर बनाने के लिये तैयार होना पड़ा, यदि ऐसा न होता यहां कई निजी रियल इस्टेट कम्पनियां मॉल बनाने के लिये लगी हुयी थी।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...