चोरों के हौंसले हुए बुलंद : पुलिस सहायता केंद्र महज 50 मीटर की दूरी और दुकान का ताला तोड़ कर चोर रात में कर गए चोरी

मोहम्मदी खीरी। मोहम्मदी से शाहजहांपुर रोड पर शंकरपुर चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र के महज 50 मीटर की दूरी पर चोरों ने बीती रात एक मोबाइल शॉप का शटर तोड़कर लगभग 10 मोबाइल के चार्जर ढाई सौ हेडफोन और 10 मोबाइल, जो कि रिपेयर के लिए पड़े थे, जिनकी कीमत लगभग ₹25000 होगी सामान चोरी कर ले गए।

इसी दुकान के पास में अभय मेडिकल स्टोर के शटर को भी तोड़ने का प्रयास किया गया ताले तो टूट गए, लेकिन चोर मेडिकल स्टोर में चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे सके। सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस सहायता केंद्र के होने के बाद भी चोरों के हौसले इतने बुलंद कैसे हो गए?

आसपास के दुकानदारों का कहना है कि यह कोई चोरी की पहली घटना नहीं है इससे पूर्व भी चार य पांच बार चोरी हो चुकी है जिसमें दुकानों के ताले टूटे एक किराने की दुकान के ताले तोड़कर भी पूर्व में चोरी हो चुकी है वहां पास ही में एक बोरिंग पर लगे हुए पाइप को भी चोरों ने चुरा लिया था।

 

 

ग्राम शंकरपुर राजा निवासी रवि शुक्ला ने बताया कि लगभग 6 माह पूर्व पुलिस सहायता केंद्र के पास से ही बोरिंग पर लगा हुआ पाइप चोरी हो गया था जिस पर आई जी आर एस पर शिकायत करने पर उस टाइम के चौकी इंचार्ज ने आईजीआरएस पर झूठी रिपोर्ट लगा दी की पाइप बरामद कर लिया गया है, जबकि पीड़ित का पाइप चोरी होने के बाद आज तक नहीं मिला।

मनीष सिंह ने अपनी तहरीर में बताया कि चोरी करने के बाद एक बोरी दुकान में छूट गई थी जिस पर शकील निवासी जमुदुईया थाना सिधौली जिला शाहजहांपुर का नाम लिखा है इसके नाम पर पुलिस को तहरीर दे दी है इस संबंध में कोतवाली प्रभारी अम्बर सिंह से फोन पर संपर्क करना चाहा तो उनका फोन रिसीव नहीं हुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी मोहम्मदी ने भी फोन रिसीव नहीं किया समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज होने की सूचना प्राप्त नहीं हो सकी|

रिपोर्ट -सुखविंदर सिंह कम्बोज

About reporter

Check Also

सौ दिन की पृष्टभूमि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, July 05, 2022 सौ दिन ...