Breaking News

लोडर पलटने से व्यापारी की दर्दनाक मौत

बछरावां/रायबरेली। मौत के क्रूर पंजे कब किस को दबोच लेंगे पता ही नहीं लग पाता, इसका एक उदाहरण स्थानीय थाना क्षेत्र के हसनगंज से चुरुवा मार्ग पर देखने को मिला जहां एक व्यापारी छोटा हाथी में दाल लेकर सेहगो बाजार करने के लिए जा रहा था ,अचानक गाड़ी के सामने एक आवारा जानवर के आ जाने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी पलट गई जिससे उसकी मौत हो गई।

घटनाक्रम के अनुसार हसनगंज निवासी नरेंद्र कुमार पुत्र स्वर्गीय बिहारीलाल उम्र 35 वर्ष छोटा हाथी पर दाल लादकर सेहगों बाजार में बेचने के लिए जा रहा था, चुरुवा मंदिर के पास अचानक वाहन के सामने एक आवारा जानवर आ गया जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, और उक्त व्यापारी गाड़ी से दूर जाकर एक पत्थर पर गिर गया जिसके चलते सर में भारी चोट आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

एंबुलेंस द्वारा तत्काल उसे बछरावां अस्पताल लेकर आया गया ,जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों द्वारा जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया परंतु अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ज्ञात हो, उक्त व्यापारी लॉक डाउन लगने के पूर्व दिल्ली में नौकरी करता था और कुछ दिन पहले ही गांव आया था।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...