Breaking News

एक सप्ताह, दो फिल्में: डेब्यूटेंट मानसी सहगल के लिए यह दोहरी सौगात

मानसी सहगल (Mansi Sehgal) मार्च में 2 रिलीज फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 1 मार्च को उनकी फिल्म ‘व्हाट ए किस्मत’ रिलीज हो रही है। इसका निर्देशन चांदनी बार फेम लेखक मोहन आज़ाद ने किया है और 8 मार्च को रवि किशन के साथ उनकी एक और फिल्म महादेव का गोरखपुर सिनेमाघरों में आ रही है।

सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी

एक सप्ताह, दो फिल्में: डेब्यूटेंट मानसी सहगल के लिए यह दोहरी सौगात

मानसी सहगल, मोहन आज़ाद निर्देशित कॉमेडी फिल्म ‘व्हाट ए किस्मत’ में पैरेलल लीड ‘मिनी’ की भूमिका निभा रही हैं, जो फिल्म के नायक यानि चंदू का ध्यान भटकाती है। एक बहुत ही महत्वपूर्ण और प्यारा सा किरदार है, जो दर्शकों को खूब हंसाती भी है। मूल रूप से उनका ऑडिशन मुख्य किरदार आरती की भूमिका के लिए किया गया था, लेकिन उनका लुक मिनी के लिए बेहतर पाया गया था।

अपने एक्टिंग करियर के बारे में खुलासा करते हुए मानसी ने कहा, एक्टिंग मेरे लिए करियर के रूप में कभी पहली पसंद नहीं थी, लेकिन बी.टेक. के अंतिम वर्ष में, सब जगह पे कोविड फैला हुआ था। तभी स्वाभाविक रूप से सभी कक्षाएं ऑनलाइन आयोजित की गईं। अचानक हमारे हाथ में इतना खाली समय था।

सान्या मल्होत्रा को मिला “कटहल” के ‘कॉमिक रोल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का दादा साहब फाल्के पुरस्कार

इसका उपयोग करने के लिए मैं ऑनलाइन थिएटर से जुड़ गई। वह मेरी अपने आप की खोज समाप्त होने का संकेत था। एक बार जब लॉकडाउन खत्म हो गया, तो मैंने थिएटर के लिए ऑफलाइन जाना शुरू कर दिया। मुझे इसमें मजा आने लगा। हम खेल खेलते थे और कहानियाँ पढ़ते थे। यह वास्तव में कोई एक क्षण नहीं था, लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ मैं अभिनय के बारे में बहुत उत्सुक होने लगी।

एक सप्ताह, दो फिल्में: डेब्यूटेंट मानसी सहगल के लिए यह दोहरी सौगात

मानसी उन कुछ भाग्यशाली लोगों में से एक हैं जिनकी पहली फिल्म के साथ ही लगातार दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। रवि किशन के साथ उनकी फिल्म महादेव का गोरखपुर में वह एक पत्रकार का किरदार निभा रही हैं जो वर्तमान समय में अतीत की कहानी को उजागर करती है।

“मैं चांदनी बार 2 के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करना चाहता था”- मोहन आज़ाद

एक सप्ताह, दो फिल्में: डेब्यूटेंट मानसी सहगल के लिए यह दोहरी सौगात

भावनाओं को छूने के लिए तैयार है लेखिका मेधा पुष्करणा की नई पुस्तक “वर्ड्स बिहाइंड बार्स”

दिल्लीवासी मानसी सहगल ने एनएसआईटी दिल्ली से इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग में सिर्फ बीटेक नहीं किया है। उन्होंने कैंपस प्रिंसेस पेजेंट में भाग लिया और फाइनलिस्ट चुनी गईं। मानसी को 2019 में फेमिना मिस इंडिया दिल्ली का ताज भी पहनाया गया था। ऑर्गन डोनेशन में गहरी रुचि रखने वाली टेडएक्स वक्ता मानसी समाज के प्रति अपनी नैतिक जिम्मेदारियों से पूरी तरह वाकिफ हैं।

About Samar Saleel

Check Also

हम नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकते, नेस्तनाबूद कर देते हैं- योगी आदित्यनाथ

• योगी आदित्यनाथ ने कोरबा में जनसभा को किया संबोधित • कहा- कांग्रेस का नक्सलवाद ...