Breaking News

13 वर्षीय एक किशोरी ने अपने चाचा के खिलाफ लगाया ये घिनौना आरोप, कहा:’मुझे अकेले में…’

इंदौर से क्राइम का नया मुद्दा सामने आया है जो चौकाने वाला है. इस मुद्दे में आठ‌वीं की एक छात्रा को उसकी मां ने डांटा तो वह मेडिकल दुकान पर कार्य करने वाले परिचित युवक से मदद मांगने के लिए गई

लेकिन उसके साथ जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ा देगा. इस मुद्दे में आरोपी ने उसे कार्य दिलाने के बहाने झांसे में ले लिया व उसके बाद उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने किशोरी को ले जाकर अपने चाचा के हवाले कर दिया व उसके बाद आरोपी के चाचा ने भी उससे बलात्कार को अंजाम दिया है.

वहीं जब किशोरी घर पहुंची तो उसने रोते हुए सारी बातें अपने घरवालों को बता दी. इस मुद्दे में एमआईजी टीआई इंद्रेश त्रिपाठी का बोलना है, ’13 वर्षीय एक किशोरी की शिकायत पर भूपेंद्र पिता बलवंत सिंह राजपूत निवासी विजयनगर व उसके चाचा कैलाश पिता रमेश विजयवर्गीयनिवासी खजराना के विरूद्ध बलात्कार का केस दर्ज किया है.’ इस मुद्दे में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ‘भूपेंद्र ने उसे जॉब दिलाने का झांसा देकर बहला व एक घर में ले जाकर बलात्कार किया.

कहा कि वह जॉब दिलवा देगा, लेकिन जो कर रहा है वह किसी को नहीं बताए. किशोरी ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने अपने मुंह कहे चाचा कैलाश को फोन कर बुलवा लिया. फिर कैलाश पीड़िता को अपनी गाड़ी पर बैठाकर अपने घर ले गया. उससे बलात्कार किया. जब किशोर ने उससे छोड़ने की गुहार लगाई तो आरोपी ने उसे रसोमा चौराहा पर छोड़ा. फिर वह भाग गया.’ इस मुद्दे में अब पुलिस जाँच में लगी हुई है.

About News Room lko

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...