Breaking News

अज्ञात बदमाशों ने गल्ला व्यापारी को गोली मार कर की डेढ़ लाख की लूट, हालत गंभीर हायर सेंटर रेफर

• मंडी में पेमेंट देने जा रहा था गल्ला व्यापारी

• पुलिस सीसीटीवी की मदद से साक्ष्य जुटाने में लगी

औरैया जिले के दिबियापुर कस्बा के सहायल रोड निवासी एक व्यापारी से नहर पटरी पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर और डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। आसपास के लोग जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को सीएचसी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में सैफई रेफर कर दिया गया। मौके पर सीओ व एएसपी पहुंच गए और आस पास दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

बिजली चेकिंग अभियान से चोरी करने वालों में मचा हड़कम्प, 13 कनेक्शन काटे, 23 हजार रूपए की हुई बकाया वसूली

शनिवार की शाम कस्बा के सहायल रोड निवासी विकास गुप्ता पुत्र रामअवतार अपनी बाइक लेकर नहर पटरी पर किसी काम से जा रहा था। तभी नंदपुर गांव के सामने अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी गोली उसके हाथ में लगी जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा आसपास के लोगों ने उसको उठाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया डॉक्टर ने उपचार कर सैफई रेफर कर दिया है। घायल अवस्था के दौरान व्यापारी स्पष्ट नहीं बता पा रहा था उसने पुलिस को बताया वह डेढ़ लाख रुपया लिए था। बदमाश छीन ले गए, बदमाश बाइक से कंचौसी की तरफ भाग गए।

राजस्व अमीन संघ की जिला कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण हुआ सम्पन्न, प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलायी शपथ, तहसील सभागार में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम

घटना की जानकारी होने पर थाना पुलिस और एएसपी शिष्य पाल व सीओ प्रदीप कुमार मौके पर पहुंच गए जांच पड़ताल की। इसी दौरान एसओजी टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस ने एक दुकान से घटना से दो घंटे पहले के सभी सीसीटीवी फुटेज लिए है जिस पर गहनता से जांच कर रही। घटना के संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा ने बताया घटना संदिग्ध है जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।

बिधूना: चंदैया निवासी के युवक ने दिल्ली में फांसी लाग जान दी, शव गांव आते ही मचा कोहराम, पत्नी से प्रताणित बताया जा रहा युवक

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मोदी को रोकने के लिए विदेशी ताकतों के विचारों में सुर में सुर मिला रहा है विपक्ष- डा दिनेश शर्मा

• पाकिस्तान और चीन आज भी देखते हैं भारत के विरोध का सपना • देश ...