Breaking News

यूपी योद्धा प्रो कबड्डी लीग : अमेज़ बनी सीज़न 8 में यूपी योद्धा की आधिकारिक प्रायोजक

लखनऊ। भारत के सबसे युवा और सबसे तेजी से बढ़ रहे इन्‍वर्टर एवं इन्‍वर्टर बैटरी ब्रैंड अमेज़ ने प्रो कबड्डी लीग के 2021-22 सीज़न में यूपी योद्धा के आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर भागीदारी की घोषणा की है। इस भागीदारी के चलते, ‘अमेज़’ लोगो यूपी योद्धा के खिलाड़‍ियों की वर्दी पर प्रदर्शित होगा जिससे ब्रैंड को देशभर में युवा दर्शकों और खेल-कूद प्रशंसकों के बीच अपनी पहचान बनाने का मौका मिलेगा।
इस घोषणा के बारे में अमित शुक्ला, कंट्री हेड, पावर सॉल्‍यूशंस बिज़नेस, लूमिनस पावर टेक्नॉलजीज़ प्राइवट लिमिटिड, ने कहा, ”उत्‍तर प्रदेश में अमेज़ का सफर जबर्दस्‍त रहा है और क्षेत्र में हमने शानदार उपस्थिति दर्ज करायी है। उत्‍तर भारत में 2023 तक हमने अपना राजस्‍व तीन गुना करने का लक्ष्‍य रखा है। हम क्षेत्र में अपनी पैठ को और मजबूत बनाने के लिए अपने ट्रेड पार्टनर्स के नेटवर्क में विस्‍तार करने पर ध्‍यान केंद्रित कर रहे हैं। यूपी योद्धा के साथ हमारा जुड़ाव उत्‍तर भारत में अपनी जड़ों को और गहरा बनाने की दिशा में महत्‍वपूर्ण पहल है, और एकजुट होकर हम इस सीज़न को पहले से कहीं ज्‍यादा यादगार तथा मनोरंजक बनाने का इरादा रखते हैं।”
इस पार्टनरशिप के बारे में, कर्नल विनोद बिष्‍ट, सीईओ, जीएमआर लीग गेम्‍स ने कहा, ”यूपी योद्धा में हम प्रो कबड्डी लीग के सीज़न 8 के लिए ‘अपने आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर अमेज़’ के साथ भागीदारी पर खुशी महसूस कर रहे हैं। हमने हमेशा से ही उत्‍तर प्रदेश में खेल-कूल की लोकप्रिय का लाभ उठाया है और राज्‍य के युवाओं के मन में खेल को अपने कॅरियर विकल्‍प के तौर पर देखने के लिए प्रेरित किया है। अमेज़ के साथ यह भागीदारी इसलिए खास है क्‍योंकि हम अपने तरीके से जिंदगियों को रोशन करने के साझा लक्ष्‍य की दिशा में प्रयासरत हैं। खेल के तौर पर कबड्डी कई मूल्‍यों जैसे कि ताकत, बहुमुखी प्रतिभा और भरोसे का प्रतिनिधित्‍व करता है और बतौर ब्रैंड अमेज़ के भी यही मूल्‍य हैं जो इस भागीदारी को और मजबूती देते हैं।
इस अवसर पर रीजनल मैनेजर संजय सिंह ने बताया कि हम ब्रैंड के साथ एक फायदेमंद भागीदारी और सफल सीज़न को लेकर बेहद उत्साहित हैं।” मशाल स्‍पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड तथा स्‍टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की पहल वीवो प्रो कबड्डी लीगको अमैच्‍योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया (एएकेएफआई) का समर्थन हासिल है और इसे इंटरनेशनल कबड्डी फेडरेशन (आईकेएफ) तथा एशियन कबड्डी फेडरेशन (एकेएफ) ने सहयोग दिया। लीग ने पिछले कुछ सीज़न्‍स में शानदार लोकप्रियता हासिल की है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...