Breaking News

मल्टी ऑर्गन फेलियर से जूझ रहा दिग्गज अभिनेता, डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे….

बीती रात खबर आई कि दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन हो गया है, जिसे सुनने के बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड इंजस्ट्री तक शोक की लहर दौड़ गई। हालांकि, बाद में ऐसी पुष्टि की गई कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो जीवित हैं।

अभिनेता की पत्नी #वृषाली ने बताया कि वो अभी भी जीवित हैं। “वह कल दोपहर कोमा में चले गए और उसके बाद, उन्होंने स्पर्श करने का जवाब नहीं दिया। वह #वेंटिलेटर पर हैं। डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे कि क्या करना है, यह इस पर निर्भर करता है कि वह सुधार कर रहे हैं या नहीं। वो अभी भी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं।”

उन्होंने खुलासा किया कि #विक्रम_गोखले 5 नवंबर से दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हैं। “उन्होंने थोड़ा सुधार किया लेकिन फिर से उनकी हालत गंभीर हो गई। उन्हें हृदय और गुर्दे जैसी कई समस्याएं हैं। फिलहाल, वो मल्टी ऑर्गन फेलियर से जूझ रहे हैं।”

वृषाली ने आगे कहा कि उनके पति 77 साल के हैं न कि 82 जैसा कि बताया जा रहा है। “मेरी बेटी सैन फ़्रांसिस्को से आई है। दूसरी यहाँ पुणे में है, वो मुंबई में रहती हैं।” लॉकडाउन के दौरान हम मुंबई से पुणे आ गए थे। सूत्रों के मुताबिक विक्रम गोखले ने पुणे में रहने का फैसला किया और पिछले दो सालों में शायद ही वो कभी मुंबई आए।”

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को कहा I Love You Too…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ...