Breaking News

जब भारत जोड़ो यात्रा के बीच दिखा राहुल गाँधी का रौद्र रूप, खुद पर बरसाए कोड़े वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

तेलंगाना चरण की भारत जोड़ो यात्रा रुद्रराम गांव से फिर से शुरू हो गई। रुद्रपुरम में एक बच्चा कराते ड्रेस में नजर आया। राहुल ने उसे बुलाया और उसकी पंचिंग प्रैक्टिस कराई। हैदराबाद में भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत के साथ ही राहुल गांधी का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है।

जिसमें आप कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुदपर कोड़े बरसाते हुए साफ तौर पर देख सकते हैं। ये वीडियो आज यानी 03 नवंबर का है।इस दौरान एक लड़की भी कराटे ड्रेस में नजर आई। राहुल गांधी जापानी मार्शल आर्ट फॉर्म अकीदो में ब्लैक बेल्ट हैं। 2013 में उन्हें ब्लैक बेल्ट से नवाजा गया था। वे मार्शल आर्ट के सीखने के लिए वे जापान भी गए। वे नेशनल लेवल शूटिंग चैंपियन भी हैं। राहुल कई फाइटिंग आर्ट्स फाॅर्म सीख रहे हैं।

तेलंगाना में भारत जोड़ो यात्रा 19 विधानसभा और 7 संसदीय क्षेत्रों में कुल 375 किमी का सफर कर रही है। कल यानी 4 नवंबर को एक दिन का ब्रेक रहेगा। 7 नवंबर को यात्रा महाराष्ट्र में एंट्री करेगी। भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। 7 नवंबर को यात्रा महाराष्ट्र में एंट्री करेगी। भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। तेलंगाना में आने से पहले यात्रा केरल, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में वॉक पूरी कर चुकी है। तेलंगाना में 10 समितियां बनाई गई हैं।

About News Room lko

Check Also

पत्रकारों को संबोधित करते हुए रुचिरा कंबोज ने दिया ये जवाब

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें संयुक्त राष्ट्र में स्थायी प्रतिनिधि रुचिरा कंबोज ने ...