Breaking News

महिला एशिया कप 2022: पहले मैच ही मैच में पाकिस्तान ने मलेशिया को 9 विकेट से हराया

पाकिस्तान ने महिला एशिया कप टी-20 2022 के एक मुकाबले में मलेशिया को 9 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया।  साथ ही उसने टूर्नामेंट में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की है।इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने जीत के साथ अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत कर दी है।

मैच मलेशियाई टीम की दिल दहला देने वाली हार के साथ समाप्त हुआ।मलेशिया ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट पर 57 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान ने महज 9 ओवरों में एक विकेट खोकर 61 रन बनाते हुए मैदान मार लिया।

पहले बैटिंग करने उतरी मलेशिया की महिला टीम पाकिस्तान की गेंदबाजी के आगे कहीं भी टिक नहीं सकी। एल्सा हंडर (29) और वान जूलिया (11) को छोड़ दिया जाए तो कोई भी बल्लेबाज दहाई तक नहीं पहुंच सका। 5 बल्लेबाज तो खाता भी नहीं खोल सके। 58 रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी रही। सलामी बल्लेबाज मुनीबा अली और सिदरा अमीन बड़े पैमाने पर बाउंड्री लगा रहे थे।

मलेशिया की माहिरा इज़्ज़ती इस्माइल ने अमीन को 23 गेंदों में 31 रन पर आउट करते हुए अपनी टीम को पहला और एक मात्र विकेट दिलाया।छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम ने तेज शुरुआत की। ओपनर मुनीबा अली और सिद्रा अमीन ने 6 ओवरों में 45 रन ठोक दिए।

About News Room lko

Check Also

महिला प्रीमियर लीग को पहले मुकाबले में मुंबई ने जीता टॉस, दिल्ली के खिलाफ गेंदबाजी चुनी

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग 11): मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कैप, ...