लोकलुभावना वादों से ज्यादा जरुरी है जनता के लिए काम : Mayawati

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि चुनावी वर्ष में बीजेपी की केन्द्र और यूपी सरकार का बजट चाहे कितना भी लोकलुभावना क्यों ना हो लेकिन सरकार द्वारा साल भर किए गए काम ही जनता के लिए अधिक महत्तवपूर्ण होते हैं।

संगम स्नान करने से ही सरकारों के पाप

बसपा नेत्री ने अर्धकुम्भ को कुम्भ कहकर वाह वाही लूट रही योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,केवल संगम स्नान करने से ही सरकारों के पाप नहीं धुलने वाले। आज की जनता बहुत होशियार है वो सबकुछ जानती और समझती है।

बीजेपी सरकार बुरी तरह से विफल

योगी सरकार द्वारा गुरुवार को विधानसभा में 2019-20 का बजट पेश किया गया। बजट के बाद में मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा,”चुनावी वर्ष में बीजेपी सरकारों का बजट चाहे कितना भी लुभावना क्यों ना हो, वास्तव में सरकार का साल भर का जनहित व जनकल्याण एवं अपराध नियंत्रण व कानून -व्यवस्था का काम ही आमजनता के लिये महत्त्वपूर्ण होता है। इन मामलों में केन्द्र व खासकर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है जो जगजाहिर है।”

ज्ञात हो आज उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपना तीसरा बजट पेश किया। जिसे वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल द्वारा पेश किया गया था।

About Samar Saleel

Check Also

बैंकिंग फ्रॉड केस: एमपी के सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को ईडी ने किया अरेस्ट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे और उद्योगपति रतुल पुरी को निदेशालय ने सेंट्रल बैंक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *