राज बब्बर ने सुनी किसानों की समस्याएं

सीतापुर/लहरपुर. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने विगत दिनों सीतापुर में मारे गए व्यापारी सुनील जायसवाल की बेटियों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद दिलाने का आस्वासन दिया। इसके बाद वो शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित धरने में भी शामिल हुए। करीब ढाई बजे नेवादा स्थित सोशल मीडिया प्रभारी नुसरत अली कांग्रेसी के आवास पर कुछ देर रुकने के बाद बसंतपुर प्रधान उत्कर्ष अवस्थी के आवास पर गयेवैर वहाँ से खरसेवरा गांव में कांग्रेस द्वारा आयोजित हक मांगो आंदोलन में किसानों को संबोधित किया और उनकी समस्याएं भी सुनी।

किसानों की क़र्ज़ माफ़ी की बात पर प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने मोदी की जमकर खिंचाई की और महंगाई के मुद्दे पर भी जमकर बरसे,बोले इस सरकार में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है।उन्होंने कहा हक मांगो आंदोलन के माध्यम से वह किसानो की हक की लड़ाई लड़ने आये हैं। इस दौरान उन्होंने लहरपुर में किसानों की किस-किस चीज़ की खेती होती है ये भी पूछा। इसके जवाब में किसानों ने उनसे बताया कि यहां गेहूं,धान और गन्ना की खेती की जाती है। किसानो के गन्ने के बकाया भुगतान के बारे में उनसे बताया कि गन्नेने का पैसा समय से नहीं मिल पा रहा है।

इस मौके पर उनहोने अम्मार रिजवी की तारीफ भी की।उन्होंने कहा श्री रिज़वी एक अच्छे इंसान हैं। इस मौके पर कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी नुसरत अली,पूर्व विधायक अनिल कुमार वर्मा,पूर्व एमएलसी तथा प्रशासन की तरफ से लहरपुर सीओ रामचंद्र शुक्ल,तालगाँव थाना इंचार्ज,कोतवाल सुरेश चंद्र शुक्ल, इंचार्ज अनिल कुमार आदि भी सुरक्षा की दृष्टि सर मौजूद रहे।

रिपोर्ट: एहतिशाम बेग

About Samar Saleel

Check Also

बिजली के खंभे में उतरा करंट,दो की मौत

शाहजहांपुर। जिले में बिजली का खंभा खड़ा करने के दौरान उसमें करंट आ गया और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *