Breaking News

बिधूना सरकारी अस्पताल पहुंचकर जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान

औरैया। जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह ने बिधूना सरकारी अस्पताल पहुंचकर कर वहां काम कर रहे डॉक्टरों और कर्मचारियों को फूल देकर उनका आभार जताया और इस महामारी के दौरान सेवाएं दे रहे युद्ध वीरों का सम्मान किया। इसके साथ ही उन्होंने अस्पताल परिसर में सेन्टाईजर ट्रंनल लगवाया और अस्पताल में काम कर रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को राहत सामग्री प्रदान किया।

अस्पताल पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह ने कहा कि डॉक्टर सच मेंं धरती के भगवान हैं, वो हमारे लिये अपनी जान की परवाह किए बगैर काम कर रहे हैैं। उनकी जितनी तारीफ की जाए कम होगी।

वहीं सफाई कर्मचारियों के लिये उन्होंने कहा कि आप लोग हमारे घरों की हर प्रकार की गंदगी को साफ करते हैैं। इसलिये इनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। इनको हमेशा अच्छे नजरिये से देखना चाहिए।

इस दौरान उन्हें जब यह पता चला कि एक महिला आर्थिक तंगी सेे जूझ रही है तो उन्होंने तत्काल उसकी आर्थिक मदद किया। उन्होंने लोगों से अपील केरते हुए कहा कि आप लोग घरों में रहे है, जिससे कि ये लोग भी सुरक्षित रहे और आप भी सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने कहा, हम सबको इस कोरोना की जंग को हर हाल में हराना है। यह हम सभी के प्रयासों से संभव हो पाएगा।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...